पत्नी को जिंदा फूंक, ससुर की हत्या कर खुद को उड़ाया गोली से

पत्नी को जिंदा फूंक, ससुर की हत्या कर खुद को उड़ाया गोली से

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ क्षेत्र में रविवार तड़के एक वहशी व्यक्ति ने पत्नी को जिंदा जलाकर मारने बाद ससुर की हत्या कर दी और इसके बाद खुद को भी गोली मार ली।

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ क्षेत्र में रविवार तड़के एक वहशी व्यक्ति ने पत्नी को जिंदा जलाकर मारने बाद ससुर की हत्या कर दी और इसके बाद खुद को भी गोली मार ली।

एक साथ तीन हत्याएं होने से इलाके में दहशत फैल गयी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच पडताल शुरु कर दी है।

पुलिस के मुताबिक ओमप्रकाश राजपूत (41) निवासी मुस्करा का रोजाना विवाद उसकी पत्नी अनुसुइया(39) से होता रहता था। ओमप्रकाश आये दिन पत्नी से मारपीट करता था जिससे पत्नी अनुसुइया अपने दोनों बच्चों को लेकर अपने पिता नंदकिशोर(56) के पास राठ कस्बे में पांच माह से  रहने लगी थी, अनुसुइया कुछ दिनों अपने पिता की मदद से राठ कस्बे में मकान का निर्माण करा रही थी। ओमप्रकाश आज तड़के  दीवार फांदकर घर में घुस आया,सभी लोग सो रहे थे। उसने सबसे पहले पत्नी अनुसुइया की चारपाई में पेट्रोल डालकर आग लगा दी जिससे आग की गोला बनी पत्नी चीखते हुए इधर इधर उधर दौडऩे लगी।

बेटी को बचाने के लिये नंदकिशोर जैसे ही आगे बढ़े तभी उसके ओमप्रकाश ने ससुर नंदकिशोर को जमीन में पटक दिया और पत्थरों से कुचल कर मार दिया। हालांकि ओमप्रकाश का मित्र रतनलाल वर्मा जो प्राइमरी में हेडमास्टर है उसने अनुसुइया को बचाने का प्रयास किया जिससे वह भी आग से बुरी तरह झुलस गया।  इसके बाद  ओमप्रकाश अपनी 11 साल की बड़ी बेटी केवीसी व छोटे सात वर्षीय पुत्र प्रिंस को गला दबाकर मारने का प्रयास किया मगर दोनो किसी तरह बचकर घर से बाहर निकल आये और दोनो शोर मचाना शुरु कर दिया। तभी ओमप्रकाश ने अन्य घटना करने में नाकाम समझकर  तमंचे से खुद को गोली मार ली।

Read More NEET UG Result : एनटीए ने संशोधित परिणाम किया जारी

जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा व एएसपी मायाराम वर्मा व अन्य अधिकारी मौके पर पहुुंच कर घटना का जायजा लिया।  घटना को लेकर तरह तरह की अटकलें लगायी जा रहीं हैं। पुलिस का मानना है कि अनुसइया इसके पहले भी पति के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करा चुकी थी जिससे ओमप्रकाश पत्नी को सुलहनामा करने का दबाव भी बनाता रहा है हालांकि पुलिस हेडमास्टर से भी पूछताछ कर रही है।

Read More छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता की धारदार हथियार से हत्या

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में