पत्नी को जिंदा फूंक, ससुर की हत्या कर खुद को उड़ाया गोली से

पत्नी को जिंदा फूंक, ससुर की हत्या कर खुद को उड़ाया गोली से

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ क्षेत्र में रविवार तड़के एक वहशी व्यक्ति ने पत्नी को जिंदा जलाकर मारने बाद ससुर की हत्या कर दी और इसके बाद खुद को भी गोली मार ली।

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ क्षेत्र में रविवार तड़के एक वहशी व्यक्ति ने पत्नी को जिंदा जलाकर मारने बाद ससुर की हत्या कर दी और इसके बाद खुद को भी गोली मार ली।

एक साथ तीन हत्याएं होने से इलाके में दहशत फैल गयी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच पडताल शुरु कर दी है।

पुलिस के मुताबिक ओमप्रकाश राजपूत (41) निवासी मुस्करा का रोजाना विवाद उसकी पत्नी अनुसुइया(39) से होता रहता था। ओमप्रकाश आये दिन पत्नी से मारपीट करता था जिससे पत्नी अनुसुइया अपने दोनों बच्चों को लेकर अपने पिता नंदकिशोर(56) के पास राठ कस्बे में पांच माह से  रहने लगी थी, अनुसुइया कुछ दिनों अपने पिता की मदद से राठ कस्बे में मकान का निर्माण करा रही थी। ओमप्रकाश आज तड़के  दीवार फांदकर घर में घुस आया,सभी लोग सो रहे थे। उसने सबसे पहले पत्नी अनुसुइया की चारपाई में पेट्रोल डालकर आग लगा दी जिससे आग की गोला बनी पत्नी चीखते हुए इधर इधर उधर दौडऩे लगी।

बेटी को बचाने के लिये नंदकिशोर जैसे ही आगे बढ़े तभी उसके ओमप्रकाश ने ससुर नंदकिशोर को जमीन में पटक दिया और पत्थरों से कुचल कर मार दिया। हालांकि ओमप्रकाश का मित्र रतनलाल वर्मा जो प्राइमरी में हेडमास्टर है उसने अनुसुइया को बचाने का प्रयास किया जिससे वह भी आग से बुरी तरह झुलस गया।  इसके बाद  ओमप्रकाश अपनी 11 साल की बड़ी बेटी केवीसी व छोटे सात वर्षीय पुत्र प्रिंस को गला दबाकर मारने का प्रयास किया मगर दोनो किसी तरह बचकर घर से बाहर निकल आये और दोनो शोर मचाना शुरु कर दिया। तभी ओमप्रकाश ने अन्य घटना करने में नाकाम समझकर  तमंचे से खुद को गोली मार ली।

Read More न्यायमूर्ति एन. कोटेश्वर सिंह, आर. महादेवन सुप्रीम कोर्ट के लिए न्यायाधीश नियुक्त

जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा व एएसपी मायाराम वर्मा व अन्य अधिकारी मौके पर पहुुंच कर घटना का जायजा लिया।  घटना को लेकर तरह तरह की अटकलें लगायी जा रहीं हैं। पुलिस का मानना है कि अनुसइया इसके पहले भी पति के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करा चुकी थी जिससे ओमप्रकाश पत्नी को सुलहनामा करने का दबाव भी बनाता रहा है हालांकि पुलिस हेडमास्टर से भी पूछताछ कर रही है।

Read More चांदीपुरा वायरस का राजस्थान में प्रवेश, सावधान एक बच्चे की मौत

Post Comment

Comment List

Latest News

छत्तीसगढ़ कोल ब्लॉक पर दोनों सीएम के बयानों से विरोधाभास: गहलोत छत्तीसगढ़ कोल ब्लॉक पर दोनों सीएम के बयानों से विरोधाभास: गहलोत
इस मुद्दे पर गुमराह कर रहे हैं या दोनों मुख्यमंत्री मिलकर अपने-अपने राजनीतिक हितों के अनुरूप जनता को गुमराह कर...
RPF ने पिछले 7 वर्षों में 'ऑपरेशन नन्हे फरिश्ते' के तहत 84,119 बच्चों को बचाया
सुस्त निवेश से 10 वर्ष में घाटी आर्थिक विकास की रफ्तार : कांग्रेस
आतंकी हमलों की रोकथाम के लिए केंद्र करे गम्भीरता से प्रयास: गहलोत
बड़ी बड़ी बातें नहीं कर केन्द्र आतंकियों के खिलाफ करें सख्त कार्यवाही: डोटासरा
जयपुर संभाग में हुआ 9 लाख 92 हजार से ज्यादा वृक्षारोपण
औषधि के उच्च मानक तय करना जरूरी, विश्व स्तरीय विनियामक ढांचे की आवश्यकता है: नड्डा