पत्नी को जिंदा फूंक, ससुर की हत्या कर खुद को उड़ाया गोली से

पत्नी को जिंदा फूंक, ससुर की हत्या कर खुद को उड़ाया गोली से

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ क्षेत्र में रविवार तड़के एक वहशी व्यक्ति ने पत्नी को जिंदा जलाकर मारने बाद ससुर की हत्या कर दी और इसके बाद खुद को भी गोली मार ली।

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के राठ क्षेत्र में रविवार तड़के एक वहशी व्यक्ति ने पत्नी को जिंदा जलाकर मारने बाद ससुर की हत्या कर दी और इसके बाद खुद को भी गोली मार ली।

एक साथ तीन हत्याएं होने से इलाके में दहशत फैल गयी पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच पडताल शुरु कर दी है।

पुलिस के मुताबिक ओमप्रकाश राजपूत (41) निवासी मुस्करा का रोजाना विवाद उसकी पत्नी अनुसुइया(39) से होता रहता था। ओमप्रकाश आये दिन पत्नी से मारपीट करता था जिससे पत्नी अनुसुइया अपने दोनों बच्चों को लेकर अपने पिता नंदकिशोर(56) के पास राठ कस्बे में पांच माह से  रहने लगी थी, अनुसुइया कुछ दिनों अपने पिता की मदद से राठ कस्बे में मकान का निर्माण करा रही थी। ओमप्रकाश आज तड़के  दीवार फांदकर घर में घुस आया,सभी लोग सो रहे थे। उसने सबसे पहले पत्नी अनुसुइया की चारपाई में पेट्रोल डालकर आग लगा दी जिससे आग की गोला बनी पत्नी चीखते हुए इधर इधर उधर दौडऩे लगी।

बेटी को बचाने के लिये नंदकिशोर जैसे ही आगे बढ़े तभी उसके ओमप्रकाश ने ससुर नंदकिशोर को जमीन में पटक दिया और पत्थरों से कुचल कर मार दिया। हालांकि ओमप्रकाश का मित्र रतनलाल वर्मा जो प्राइमरी में हेडमास्टर है उसने अनुसुइया को बचाने का प्रयास किया जिससे वह भी आग से बुरी तरह झुलस गया।  इसके बाद  ओमप्रकाश अपनी 11 साल की बड़ी बेटी केवीसी व छोटे सात वर्षीय पुत्र प्रिंस को गला दबाकर मारने का प्रयास किया मगर दोनो किसी तरह बचकर घर से बाहर निकल आये और दोनो शोर मचाना शुरु कर दिया। तभी ओमप्रकाश ने अन्य घटना करने में नाकाम समझकर  तमंचे से खुद को गोली मार ली।

Read More मोदी सरकार का केन्द्रीय कर्मचारियों को तोहफा, DA में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी, पेंशनर्स को भी मिलेगा लाभ

जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक दीक्षा शर्मा व एएसपी मायाराम वर्मा व अन्य अधिकारी मौके पर पहुुंच कर घटना का जायजा लिया।  घटना को लेकर तरह तरह की अटकलें लगायी जा रहीं हैं। पुलिस का मानना है कि अनुसइया इसके पहले भी पति के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करा चुकी थी जिससे ओमप्रकाश पत्नी को सुलहनामा करने का दबाव भी बनाता रहा है हालांकि पुलिस हेडमास्टर से भी पूछताछ कर रही है।

Read More संजीव खन्ना होंगे भारत के नए मुख्य न्यायाधीश, चंद्रचूड़ ने की केन्द्र सरकार से सिफारिश

Post Comment

Comment List

Latest News

बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल
पीड़ितों के शोकाकुल परिवारजनों को हमारी गहरी संवेदनाएं। सरकार से अनुरोध कि दोषियों को न्यायसंगत सजा दिलवाई जाए।
तालिबान की सोच से प्रेरित है मदन दिलावर का बयान : गुर्जर
उपचुनाव में हार के डर से बौखलाए भाजपा के मंत्री, इनका लोकतंत्र में नहीं है भरोसा : जूली
प्रदेश में तापमान गिरने से सुबह-शाम होने लगा सर्दी का अहसास
पानी के अवैध कनेक्शन काटने में विभाग के छूटे पसीने, विजिलेंस शाखा स्थापित करने का सरकार को भेजेगा प्रस्ताव
युद्ध में नहीं, दुनिया को बुद्ध में मिल सकता है समाधान : मोदी
भजनलाल शर्मा ने लंदन दौरे पर दोराईस्वामी से की भेंट, निवेश पर की चर्चा