अवैध बजरी डंपर ने ली एक और जान, लोगों ने एक डंपर को किया आग के हवाले

देर रात लूणी के भटिण्डा गांव में तनाव के बाद सुबह तक शांति कायम

अवैध बजरी डंपर ने ली एक और जान, लोगों ने एक डंपर को किया आग के हवाले

निकटवर्ती लूणी तहसील के भटिण्डा गांव की सरहद में पाबूपुरा पुल पर देर रात एक डंपर चालक ने बाइक सवार युवक को चपेट में लेकर कुचल दिया।

जोधपुर। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद डंपर का चालक गाड़ी को भगा ले गया। सूचना पर पुलिस वहां पहुंची। इस बीच एक अन्य डंपर पुल पर आया तो वहां जमा हुए गुस्साए लोगों ने इस डंपर को रूकवाया और चालक से मारपीट करने लगे। पुलिस ने चालक को छुड़ाकर गाड़ी में रवाना किया तो इस बीच किन्हीं असामाजिक तत्वों ने मिलकर डंपर को आग लगा दी। बाद में दमकल को बुलाकर आग पर काबू पाया गया। अल सुबह तक गांव में तनाव की स्थिति बनी रही। शव को बाद में एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी मेें भिजवाया गया।

एसीपी बोरानाडा नरेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि रात साढ़े नौ से दस बजे के बीच में लूणी के भटिण्डा गांव की सरहद में पाबूपुरा पुल पर दुर्घटना की जानकारी मिली। पता लगा कि किसी डंपर चालक की लापरवाही से बाइक सवार युवक की जान गई है। मृतक की पहचान खाराबेरा भीमावता निवासी किशनदास के रूप में हुई। इधर दुर्घटना की जानकारी पर ही कई ग्रामीण वहां एकत्र हो गए।

एसीपी नरेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि दुर्घटना के बाद उसका चालक गाड़ी को भगाकर ले गया। जिसका पता लगाया जा रहा है।  शव को वहां से हटवाने की कार्रवाई चल रही थी इतने में एक अन्य डंपर चालक पुल से आने लगा तो गुस्साएं लोगों ने डंपर चालक को नीचे उतार कर मारपीट करने लग गए। पुलिस ने बीचबचाव कर उसे छुड़ाया और गाड़ी में डालकर अन्यत्र रवाना किया गया। इस बीच ही गुस्साएं लोगों में किन्हीं असामाजिक तत्वों की तरफ से इस डंपर को आग लगा दी गई। जिससे डंपर जल कर नष्ट हो गया। बाद में आग को बुझाया गया।
एसीपी देवड़ा ने बताया कि एकबारगी वहां तनाव वाली स्थिति बन गई थी, मगर मौके पर मौजूद पुलिस ने जैसे तैसे मामलें का शांत करवाया गया। अब वहां शांति कायम है। शव को एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। अग्रिम कार्रवाई जारी है। पुलिस ने घटना में दो प्रकरण दर्ज किए है। एक प्रकरण दुर्घटना में मौत और दूसरा प्रकरण डंपर चालक की तरफ से अज्ञात लोगों के खिलाफ दिया गया है जिन्होंने उसके साथ मारपीट की और डंपर को आग के हवाले कर दिया। दोनों प्रकरण में अब तफ्तीश की जा रही है। फरार हुए डंपर चालक का भी पता लगाया जा रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में