फिजिक्स वाला कोचिंग छात्रा ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, कोटा में रहकर कर रही थी नीट की तैयारी 

कोटा सिटी में यह 29वां सुसाइड का मामला है

फिजिक्स वाला कोचिंग छात्रा ने की फांसी लगाकर आत्महत्या, कोटा में रहकर कर रही थी नीट की तैयारी 

कोचिंग नगरी में बुधवार रात को फिजिक्स वाला जवाहर नगर थाना क्षेत्र में कोचिंग छात्रा ने अपने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली पुलिस ने सबको मोर्चरी में रखवाया है

कोटाl कोचिंग नगरी में बुधवार रात को फिजिक्स वाला जवाहर नगर थाना क्षेत्र में कोचिंग छात्रा ने अपने गले में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली पुलिस ने सबको मोर्चरी में रखवाया है और उसके परिजनों को सूचना कर दी है कोचिंग छात्रा फिजिक्स वाला कोचिंग संस्थान से  नीट की तैयारी कर रही थी।

पुलिस ने बताया कि कोचिंग छात्रा निशा यादव (21) उत्तर प्रदेश के औरैया जिले की रहनी वाली थी। और महावीर नगर प्रथम इलाके में एक हॉस्टल में रहती थी। बुधवार रात को उसने कमरे में फांसी लगा ली।फिलहाल सुसाइड के  कारण सामने नहीं आए है। शव को एमबीएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है। परिजनों के आने के बाद  शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

बताया जा रहा कि निशा कोटा में रहकर निजी कोचिंग से मेडिकल की तैयारी कर रही थी। पहले इन्द्रविहार इलाके में रहती थी। 18 नवंबर को ही निशा हॉस्टल बदलकर महावीर नगर प्रथम इलाके में रहने आई थी। इस दौरान उसके पिता भी साथ थे। निशा के पिता 6 दिन कोटा रुककर 23 नवंबर को वापस लौटे थे।  देर रात भी निशा ने अपने पिता से फोन पर बात की थी। उसके बाद कमरे में फांसी लगा ली।

पिता ने दुबारा फोन किया तो निशा ने फोन नहीं उठाया। पिता को शक हुआ तो उन्होंने रात 1 बजे हॉस्टल स्टाफ को फोन कर निशा से बात कराने को कहा। हॉस्टल स्टाफ के गेट बजाने पर निशा ने दरवाजा नहीं खोला। स्टाफ ने हॉस्टल संचालक को इसकी सूचना दी। फिर गेट तोड़ा गया। निशा फांसी पर लटकी हुई थी। हॉस्टल में 19 कमरे है। करीब 12 गर्ल्स स्टूडेंट्स यहां रहती है।

Read More हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को दिया नोटिस

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में