आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

विद्यार्थियों के लिए दिन शिक्षा के नए अवसर लाएगा। परिवार से संतुलन बनाकर रखें, पिता के सहयोग से काम बनेंगे। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा।

मेष : विद्यार्थियों के लिए दिन शिक्षा के नए अवसर लाएगा। परिवार से संतुलन बनाकर रखें, पिता के सहयोग से काम बनेंगे। जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग मिलेगा। पुराने मित्रों का सहयोग मिलेगा। सामाजिक कार्यों के लिए प्रशंसा मिलने की संभावना।

वृष : कर्जा लेने के लिए सोचना गलत होगा। आज का दिन सावधानी से व्यतीत करें। भागदौड से स्वास्थ्य संबंधी परेशानी बनेगी। खानपान पर नियंत्रण रखें। निर्णय लेने में सावधानी बरतें। व्यापार में रूके कार्य बनने के आसार हैं। भाग्य का साथ मिलेगा।

मिथुन : दिन मिलाजुला है। प्रतिष्ठा का ध्यान रखें, मान सम्मान के प्रति सावधानी रखें। नेत्र संबंधी रोग है तो चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें अन्यथा रोग आगे जाकर परेशान कर सकता है। कर्जा लेने से बचें, नुकसान का अंदेशा है।परिवार में तनाव का माहौल रहेगा।

कर्क : व्यापार में बडी सफलता मिलने की संभावना है। काफी समय से रूका कार्य बनेगा। पारिवारिक संपत्ति का विकास होगा। नई योजनाओं को शुरू करने का अवसर मिलेगा। राजनीति से जुडे लोगों को मान सम्मान मिलेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें।

Read More आज का राशिफल

सिंह : व्यापार में रूकावट से मन अशांत रहेगा। विद्यार्थी वर्ण को उच्च शिक्षा के लिए भागदौड करनी पड़ सकती है। धैर्य रखें, समस्याओं का समाधान होगा। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। वाणी का सही उपयोग करेंगे, जिससे मान सम्मान बढेगा।

Read More आज का राशिफल

कन्या : दिन उत्तम है। काफी समय से अटका कार्य पूर्ण होगा, मन प्रसन्न रहेगा। सामाजिक सम्मान मिलने से मनोबल बढेगा। भविष्य को मजबूत बनाने के लिए किये प्रयास आज सफल होंगे। खुशमिजाज व्यक्तित्व के कारण अन्य लोगों से मित्रता बढेगी।

Read More साप्ताहिक राशिफल

तुला : दिन अच्छा है।कार्य क्षेत्र में अधिकार व पद में बढोत्तरी होगी।बुजूर्गों का आशीर्वाद मिलेगा। विद्यार्थी वर्ग के लिए दिन शुभ है।आय की स्थिति अच्छी रहेगी। व्यापारी वर्ग को लाभ होगा।कार्यक्षेत्र में गुप्त शत्रुओं को परास्त करेंगे। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक : आय के नये स्त्रोत बनेगे। व्यापार में वृद्धि होने से मन प्रसन्न होगा। ससुराल पक्ष से मनमुटाव संभव। मित्रों से मुलाकात हो सकती है, खर्च पर नियंत्रण रखें। कार्यक्षेत्र में कुछ लोग आपकी सफलता से खिन्न हो षडयंत्र कर सकते हैं, सावधान रहे।

धनु : समय मिलाजुला है। साझेदारी के कार्य में अवरोध होने से मन अशांत रहेगा। सफलता के लिए चुनौतियों का सामना करना पडेगा। मधुर वाणी से समाज में प्रतिष्ठा बढेगी। ससुराल पक्ष से भी लाभ की संभावना। खानपान पर नियंत्रण रखे।

मकर : विद्यार्थियों के लिए मेहनत करने का समय है। व्यापार में लाभ के अवसर हैं। मन प्रसन्न व उत्साहित रहेगा। आय के नए स्त्रोत बनेंगे।मित्रों से मुलाकात होगी, अनावश्यक खर्च से बचें।मित्रों का सहयोग मिलेगा।शत्रु परास्त होंगे। धार्मिक यात्रा का योग है।

कुंभ : दिन सामान्य रहेगा। विद्यार्थी वर्ग मेहनत पर ध्यान दें, शार्टकट से बचें। स्वास्थ्य में सुधार होने से मन प्रसन्न रहेगा। विदेशी व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे। न्यायिक व राजकीय मामले पक्ष में हल होंगे। आय में बढोत्तरी से मन प्रसन्न रहेगा।

मीन : दिन सामान्य है, किन्तु स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं के कारण मन बैचेन रहेगा। यात्रा को टालें। मित्रों से अनबन हो सकती है।परिवार के किसी बुजूर्ग के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनेगी। चिकित्सकीय सलाह अवश्य लें।नए गुप्त शत्रु बनेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में