शाह के दौरे से एक्टिव मोड़ में भाजपा, मंत्री अपने जिम्मे वाली लोकसभा सीटों पर जुटे

शाह के दौरे से एक्टिव मोड़ में भाजपा, मंत्री अपने जिम्मे वाली लोकसभा सीटों पर जुटे

भाजपा के थिंक टैंक और चाणक्य माने जाने वाले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के एक दिन पहले हुए प्रदेश दौरे के बाद भाजपा एक्टिव मोड़ में है।

जयपुर। भाजपा के थिंक टैंक और चाणक्य माने जाने वाले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के एक दिन पहले हुए प्रदेश दौरे के बाद भाजपा एक्टिव मोड़ में है। बीकानेर में तीन लोक सभा सीटों बीकानेर, हनुमानगढ़-गंगानगर और चूरू लोकसभा सीटों की बैठक के दौरान मंगलवार को अमित शाह ने सीटों के प्रभारी सरकार के मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर ,सुमित गोदारा और अविनाश गहलोत को अब तक लोकसभा सीटवार प्रबंधन समितियां, लोकसभा चुनाव कार्यालय और बूथ पर पन्ना प्रमुख की प्रगति रिपोर्ट चाही थी लेकिन वह इसके बारे में ठीक से जवाब नहीं दे पाए थे। जिसके कारण बैठक में अमित शाह नाराज हो गए थे और उन्होंने तीनों मंत्रियों को फटकार लगाते हुए 29 फरवरी से पहले लोकसभा सीटवार दी गई जिम्मेदारी को पूरा करके रिपोर्ट सीधे उन्हें भेजने के निर्देश दिए थे। तीन मंत्रियों को फटकार के बाद राजस्थान सरकार के जिन 23 मंत्रियों को लोकसभा सीटों की जिम्मेदारी दे रखी है वे सभी एक्टिव हो गए हैं और अपनी जिम्मेदारी वाली लोकसभा सीटों पर पार्टी संगठन के द्वारा सोपे गई जिम्मेदारियां और कार्यक्रमों को पूरा करने में जुट गए हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

समित शर्मा ने पेयजल आपूर्ति का लिया जायजा, अवैध बूस्टरों के विरुद्ध कार्रवाई के दिए निर्देश समित शर्मा ने पेयजल आपूर्ति का लिया जायजा, अवैध बूस्टरों के विरुद्ध कार्रवाई के दिए निर्देश
शासन सचिव पीएचईडी ने कहा कि मुख्य जल वितरण पाइपलाइन से निकलने वाले सर्विस कनेक्शंस का पेयजल आपूर्ति के समय...
मणिपुर में 11 मतदान केंद्रों पर फिर होगा मतदान
भाजपा के लिए एकतरफा जीत इस बार आसान लड्डू नहीं
दूसरे फेज की सीटों में कांग्रेस दलित-अल्पसंख्यकों तक पहुंचने में जुटी
अफगानिस्तान में एक चिपचिपी खदान में बम विस्फोट, एक व्यक्ति की मौत
महावीर जयंती पर निकाली शोभा यात्रा, घरों पर फहराया पचरंगा जैन ध्वज
मोदी को 20 करोड़ लोगों को देना था रोजगार, उल्टे छीन ली युवाओं की नौकरियां : खड़गे