तबादलों में साफ दिखाई दे रही राजनीतिक दुर्भावना: डोटासरा

कर्मचारियों का जाति-समाज के आधार पर तबादला कराया

तबादलों में साफ दिखाई दे रही राजनीतिक दुर्भावना: डोटासरा

राजस्थान सरकार के सभी महकमों में जारी तबादलों के दौर में कांग्रेस ने भजनलाल सरकार पर राजनीतिक दुर्भावना से काम करने का आरोप लगाया है।

जयपुर। राजस्थान सरकार के सभी महकमों में जारी तबादलों के दौर में कांग्रेस ने भजनलाल सरकार पर राजनीतिक दुर्भावना से काम करने का आरोप लगाया है। पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने सीएम भजनलाल शर्मा को इस बारे में जल्दी निर्णय लेने का आग्रह किया है।

डोटासरा ने ट्वीट कर कहा है कि पूरे प्रदेश में हाल ही में हुए ट्रांसफ़र्स में राजनैतिक दुर्भावना साफ़ देखी जा सकती है। कुछ नकारात्मक सोच के भाजपा नेताओं ने बदले की भावना से सरकारी कर्मचारियों का जाति-समाज के आधार पर तबादला करा दिया। समाज़ों को बाँटने की मंशा से किया गया यह कृत्य उचित नहीं है, इसके दूरगामी परिणाम सुखद नहीं होंगे।सीएम भजनलाल शर्मा को इस पर विचार करना चाहिए। वंही, डोटासरा के साथ ही, नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली, पूर्व मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास सहित कई कांग्रेस नेता भी तबादलों में राजनीतिक दुर्भावना के आरोप लगा चुके हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे कम वोटिंग से राजनीति दलों में मंथन का दौर शुरू, दूसरे चरण की 13 सीटों को लेकर रणनीति बनाने में जुटे
ऐसे में इस बार पहले चरण की सीटों पर कम वोटिंग ने भाजपा को सोचने पर मजबूर कर दिया है।...
भारत में नहीं चाहिए 2 तरह के जवान, इंडिया की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को करेंगे समाप्त : राहुल
बड़े अंतर से हारेंगे अशोक गहलोत के बेटे चुनाव, मोदी की झोली में जा रही है सभी सीटें : अमित 
किडनी ट्रांसप्लांट के बाद मरीज की मौत, फोर्टिस अस्पताल में प्रदर्शन
इंडिया समूह को पहले चरण में लोगों ने पूरी तरह किया खारिज : मोदी
प्रतिबंध के बावजूद नौलाइयों में आग लगा रहे किसान
लाइसेंस मामले में झालावाड़, अवैध हथियार रखने में कोटा है अव्वल