आज का 'राशिफल'

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का 'राशिफल'

वृष-आलस्य त्यागने का समय है। सुस्ती के कारण कार्य में मन नहीं लगेगा। विद्यार्थी वर्ग मित्रों के साथ समय व्यतीत करेंगे। अध्ययन में मन नहीं लगेगा।

मेष
काम बनेंगे। नए तथा लंबे समय से अटके प्रोजेक्ट पूर्ण होंगे। समाज में मान प्रतिष्ठा बढेगी। परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धन की आवक बनी रहेगी। निवेश से लाभ होगा। उच्च अधिकारियों से लाभ व सहयोग मिलेगा। शत्रु परास्त होंगे। शिक्षा के प्रति सचेत रहेंगे। 

वृष
आलस्य त्यागने का समय है। सुस्ती के कारण कार्य में मन नहीं लगेगा। विद्यार्थी वर्ग मित्रों के साथ समय व्यतीत करेंगे। अध्ययन में मन नहीं लगेगा। व्यापारी वर्ग के लिए लाभ का समय है, थोडे प्रयास से रूका धन प्राप्त होगा। नए काम प्रारंभ करेंगें। 

मिथुन
व्यापार व्यवसाय में लाभ प्राप्त होगा। प्रतिद्वंद्वी नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे। अकारण विवाद संभव। मानसिक परेशानी रहेगी। आय व व्यय की स्थिति बराबर रहेगी। पुरानी रकम की वसूली हो सकेगी। गुुप्त शत्रु हानि पहुंचाने का प्रयास करेंगे।

कर्क
प्रेम संबंधों के प्रति सतर्क रहें,धोखा व विवाद होने की संभावना है। अकारण कहासूनी से संबंध बिगड सकतें हैं। वाणी व व्यवहार पर नियंत्रण रखें। जीवनसाथी की खोज आज पूर्ण हो सकती है। धैर्य बनाये रखें, मध्यान पश्चात स्थितियां पुन: अनुकूल होंगी।  

Read More साप्ताहिक राशिफल

सिंह
स्वयं को उजार्वान महसूस करेंगे, किन्तु मानसिक  थकान रहेगी। मेहमानों की आवाजाही रहेगी। आय से अधिक व्यय बनेगा मानसिक परेशानी बनेगी। परिवार के किसी बुजूर्ग के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। चिकित्सकीय परामर्श अवश्य लें।

Read More आज का राशिफल

कन्या
दिन शुभ है। विद्यार्थी वर्ग उच्च शिक्षा के लिए प्रयासरत रहेंगे। उचित मार्गदर्शन व अनुभवी लोगों का सहयोग मिलेगा।  कार्यस्थल पर स्वयं को उजार्वान महसूस करेंगे। भविष्य को लेकर व्यापारी वर्ग परेशान रहेगा, नया व्यापार प्रारंभ करने का सही समय है।

Read More आज का राशिफल

तुला
कर्जा चुकाना पड सकता है। जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत होगा, परस्पर प्रेम बढने से एक दूसरे को समझने का मौका मिलेगा। नौकरीपेशा वर्ग को उच्च अधिकारियों का सहयोग मिलेगा, प्रशंसा मिलेगी। शेयर बाजार में लाभ की संभावना। शत्रु परास्त होंगे।

वृश्चिक
अकारण चिंता के कारण मन अशांत रहेगा। बिना बात के ही स्वयं को अवसादग्रस्त महसूस करेंगे। मन को स्थिर रखें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। लेनदेन में सावधानी बरतें, लाभ के अवसर मिलेंगे, व्यापार में उन्नति होगी। धन की आवक बनी रहेगी।

धनु
बच्चों को लेकर खुशी बनेगी। बच्चों के भविष्य को लेकर नई योजनाएं बनाऐंगे। जीवनसाथी व परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा। दिन शुभ संकेत लायेगा। बेरोजगार वर्ग को नौकरी प्राप्त होने की संभावना है, आपकी क्षमता के अनुसार आय अर्जित कर लेंगे।

मकर
मित्रों के व्यवहार के कारण उनसे कहासुनी हो सकती है, जो भविष्य के लिए उलझन बन सकती है, ऐसे मित्रों से सावधान रहें। पडोसी से मतभेद हो सकता है जो कानूनी उलझन बन सकता है, धैर्य से काम करें, वाणी पर नियंत्रण रखें। आय स्थिर रहेगी।

कुंभ
आशा के विपरित दिन रहेगा। आपका मन प्रफुल्लित रहेगा। भविष्य की योजनाओं को लेकर सतर्क रहें, अनुभवी लोगों के सहयोग से व्यापार में हो रहा उतार चढाव नियंत्रित कर लेंगे। आय के स्त्रौत बनेंगे लेकिन लाभ प्राप्त होने में समय लगेगा। 

मीन
व्यापारी वर्ग के लिए दिन सामान्य है। आय व्यय बराबर होने से नए कार्य में हाथ डालने का मानस बनेगा। विद्यार्थी वर्ग शिक्षा में लापरवाही ना बरते अन्यथा गंभीर परिणाम प्राप्त होंगे। निवेश का मानस हो तो टाल दें। परिवार से कहासुनी होने से मन अशांत रहेगा। 

Related Posts

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

आज का राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में