जनता का दर्द भूल सत्ता में भागीदारी और मलाई वाले डिपार्टमेंट के चक्कर में लगे सरकार के नुमाइंदे: रामलाल शर्मा

जनता का दर्द भूल सत्ता में भागीदारी और मलाई वाले डिपार्टमेंट के चक्कर में लगे सरकार के नुमाइंदे: रामलाल शर्मा

भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कांग्रेस पार्टी में चल रही सत्ता हतियाने की लड़ाई को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सत्ता में अपनी भागीदारी कैसे कायम रहे या सरकार कैसे बची रहे या सत्ता में मलाई वाला डिपार्टमेंट जल्द ही कैसे मिले, सत्ता के नुमाइंदे इसी फिराक में लगे हुए हैं।

जयपुर। भाजपा के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने कांग्रेस पार्टी में चल रही सत्ता हतियाने की लड़ाई को लेकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि सत्ता में अपनी भागीदारी कैसे कायम रहे या सरकार कैसे बची रहे या सत्ता में मलाई वाला डिपार्टमेंट जल्द ही कैसे मिले, सत्ता के नुमाइंदे इसी फिराक में लगे हुए हैं। यह राजस्थान की जनता का दुर्भाग्य है कि जनता ने जिस आशा और उम्मीद के साथ सरकार को चुनने का काम किया था। आज सरकार जनता की उन समस्याओं के समाधान के प्रति कितनी संवेदनशील नहीं है, जितनी संवेदनशील सत्ता के अंदर अपनी हिस्सेदारी, भागीदारी और वर्चस्व की लड़ाई के अंदर लगी हुई है।

उन्होंने कहा कि मैं चाहूंगा कि राजस्थान की सरकार इस तरीके के कृत्यों को छोड़कर कोरोना की दूसरी लहर में अपनों को खोने वाले परिवारों, असहाय महसूस कर रहे परिवारों को क्या लाभ दे सकते हैं या उनका भविष्य कैसे सुरक्षित कर सकते हैं या उनकी आजीविका का आधार कैसे तय कर सकते हैं, इस पर ध्यान दें। रामलाल शर्मा ने कहा कि आज आवश्यकता इस बात की है कि सत्ता के शीर्ष तक पहुंचने के बजाय आमजन की समस्याओं के समाधान करने के लिए सरकार कृत संकल्पित होकर काम करें ना कि इस तरीके के विवादों को बढ़ावा देने का काम करें।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें