धोखाधड़ी में आरोपी बनाने की धमकी देकर 20 हजार लेते एसआई गिरफ्तार

आरोपी बनाने की धमकी देकर पैसे मांगने लगा

धोखाधड़ी में आरोपी बनाने की धमकी देकर 20 हजार लेते एसआई गिरफ्तार

एसीबी टीम ने जिस समय कार्रवाई की उस समय थाने में हाई सिक्योरिटी के बीच गोगामेड़ी हत्याकांड में गिरफ्तार हुए आरोपियों से पूछताछ चल रही थी।

जयपुर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) टीम ने 20 हजार रुपए की घूस लेते सोडाला थाने के एसआई को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार एसआई अशोक मीणा अलवर को रहने वाला हैं। अशोक करीब एक साल से सोडाला थाने में तैनात था। आरोपी थानेदार थाने में दर्ज एक धोखाधड़ी के मामले में एक निर्दोष युवक को आरोपी बनाने की धमकी देकर बार-बार रुपए मांग रहा था। परेशान होकर युवक ने बीती 21 मार्च को इसकी शिकायत एसीबी में कर दी। एसीबी ने शिकायत का सत्यापन कर शुक्रवार को ट्रैप की कार्रवाई की। एसीबी की दूसरी टीमों ने आरोपी के घर व अन्य ठिकानों पर सर्च कर रही है। एसीबी टीम ने जिस समय कार्रवाई की उस समय थाने में हाई सिक्योरिटी के बीच गोगामेड़ी हत्याकांड में गिरफ्तार हुए आरोपियों से पूछताछ चल रही थी। 

इसके बावबूद आरोपी ने घूस की रकम ले ली। जानकारी के अनुसार सोडाला थाने में एक पेट्रोल पंप संचालक ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी उनके पंप काम करने वाले कुछ लोगों ने हिसाब में हेराफेरी करके गबन किया है। मामले की जांच एसआई अशोक मीणा कर रहे थे। इस प्रकरण में अशोक ने पेट्रोल पंप के एक पूर्व कर्मचारी को पूछताछ के लिए थाने बुला लिया। यहां आने के बाद उसे आरोपी बनाने की धमकी देकर पैसे मांगने लगा। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में