मायावती की अखिलेश को चेतावनी, बसपा के निष्कासित विधायकों को शामिल कराने पर सपा में पड़ेगी फूट

मायावती की अखिलेश को चेतावनी, बसपा के निष्कासित विधायकों को शामिल कराने पर सपा में पड़ेगी फूट

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने अखिलेश यादव को चेतावनी दी कि यदि बसपा के निष्कासित विधायकों को शामिल कराया तो समाजवादी पार्टी में फूट पड़ेगी और पार्टी टूट जाएगी। मायावती ने ट्वीट कर कहा कि बसपा के निष्कासित विधायकों के सपा में शामिल होने पर पार्टी में फूट होगी और उसके विधायक बसपा में शामिल होंगे। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि सपा के कुछ विधायक बसपा में आने को तैयार बैठे हैं।

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने अखिलेश यादव को चेतावनी दी कि यदि बसपा के निष्कासित विधायकों को शामिल कराया तो समाजवादी पार्टी में फूट पड़ेगी और पार्टी टूट जाएगी। बसपा से निष्कासित असलम राइनी, मुजतबा, हाकिम लाल, हरगोविंद भार्गव और सुषमा पटेल की मंगलवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ मुलाकात और बंद कमरे मे बातचीत के बाद घटे राजनीतिक घटनाक्रम में बुधवार को मायावती ने लगातार पांच ट्वीट किए। उन्होंने कहा कि यदि अखिलेश यादव ने बसपा के निष्कासित विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल कराया तो सपा में फूट होगी और उसके विधायक बसपा में शामिल होंगे। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि सपा के कुछ विधायक बसपा में आने को तैयार बैठे हैं।

मायावती ने कहा कि घृणित गठजोड़, द्वेष और जातिवादी आदि की संकीर्ण राजनीति में माहिर समाजवादी पार्टी द्वारा मीडिया के सहारे यह प्रकाशित करवाना कि बसपा के कुछ विधायक टूटकर सपा में आ रहे घोर छलावा है। उन्होंने कहा कि इन्हें काफी पहले ही सपा और एक उद्योगपति के बीच मिलीभगत के कारण राज्यसभा के चुनाव में दलित के बेटे को हराने के प्रयास के कारण निलंबित किया जा चुका है। सपा इन निलंबित विधायकों के प्रति थोड़ी भी इमानदार होती तो इन्हें अधर में नहीं लटकाए रखती। उन्होंने कहा कि सपा का चाल चरित्र चेहरा हमेशा से दलित विरोधी रहा है और वो सुधार के लिए कतई तैयार नहीं है। बसपा के कार्यकाल में भदोही का नाम संत रविदास नगर किया गया था, जिसे सपा ने अपने कार्यकाल में फिर बदलकर भदोही कर दिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिंगापुर का एफ-16 लड़ाकू विमान एयर बेस पर क्रैश, सफलतापूर्वक बाहर निकला पायलट सिंगापुर का एफ-16 लड़ाकू विमान एयर बेस पर क्रैश, सफलतापूर्वक बाहर निकला पायलट
मंत्रालय ने बताया कि उड़ान भरने के दौरान विमान में खराबी आ गयी और पायलट ने आपातकालीन प्रक्रियाओं के अनुसार...
अवैध रूप से बसाई जा रही 3 कॉलोनियां ध्वस्त, अतिक्रमण पर भी कार्रवाई
मोदी सरकार ने दी सिर्फ महंगाई-बेरोजगारी, भाजपा सरकार का उद्देश्य चुनिंदा पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाना : प्रियंका
गर्मी में बच्चों को नहीं होने देंगे परेशानी, बदलेगा स्कूलों का समय : दिलावर
पक्षी मित्र योजना में बांधे परिंडे, छात्रों को दी पानी भरने की जिम्मेदारी
ऑस्ट्रेलिया में जिम में एक व्यक्ति ने महिला पर किया चाकू से हमला
सैम पित्रोदा के बयान से कांग्रेस ने किया किनारा, सांस्कृतिक विवधता को लेकर दिया था बयान