राकेश टिकैत पर हमले के मामले में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 16 लोग गिरफ्तार, 1 गाड़ी भी जब्त

राकेश टिकैत पर हमले के मामले में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 16 लोग गिरफ्तार, 1 गाड़ी भी जब्त

अलवर जिले के ततारपुर थाना पुलिस ने किसान नेता राकेश टिकैत पर हमला करने के मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि इनमें एक पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भी शामिल है। इस मामले में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष समेत 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

अलवर। जिले के ततारपुर थाना पुलिस ने किसान नेता राकेश टिकैत पर हमला करने के मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि इनमें एक पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भी शामिल है। इस मामले में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कुलदीप यादव के अलावा मनीष, मोनू, विपिन, अंकित, लोकेश, रवि, प्रमोद, हेमंत, नितेश सहित 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इनके पास एक गाड़ी भी जब्त की है।

उधर इस मामले को लेकर अब भाजपा और कांग्रेस के नेताओं में आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। कांग्रेस नेता और राज्य के मंत्री टीकाराम जूली ने इस घटना की निंदा करते हुए इसे भाजपा की साजिश बताया है, वही अलवर के सांसद महंत बालक नाथ ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि इस घटना का भाजपा से कोई लेना-देना नहीं है। बता दें कि शुक्रवार को बानसूर में सभा करने जाते समय ततारपुर चौराहे पर टिकैत के काफिले पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया और गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया था। टिकैत पर काली स्याही भी फेंकी गई।

Post Comment

Comment List

Latest News