एम्स अस्पताल में कराया मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम, पांच सूत्रीय मांगे रखी

एम्स अस्पताल में कराया मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम, पांच सूत्रीय मांगे रखी

शहर के मथुरादास माथुर अस्पताल में फलोदी जिले के देचू स्थित निंबायत गांव के टीकूराम भील की 10 जून को मौत हो गई थी।

जोधपुर। शहर के मथुरादास माथुर अस्पताल में फलोदी जिले के देचू स्थित निंबायत गांव के टीकूराम भील की 10 जून को मौत हो गई थी। उसे 11 मई को हार्ट की समस्या पर यहां पर भर्ती करवाया गया था। मृतक के परिजन ने डॉक्टर एवं स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कल एक शिकायत अस्पातल अधीक्षक को दी थी। कल से ही परिवार और समाज के लोग धरना प्रदर्शन कर रहे है। परिजन की तरफ से पांच सूत्रीय मांगे रखी गई है। आज मृतक का पुलिस ने एम्स अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है। इस बारे में शास्त्रीनगर पुलिस ने

मर्ग दर्ज किया था।
बता दें कि मृतक टीकू राम भील के पुत्र रामलाल ने कल आरोप लगाया कि उसके पिता के इलाज में एमडीएम अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ लापरवाही बरती जिसके चलते उनकी मौत हुई है। अत्यधिक रक्त स्त्राव होने से उनकी मौत हो गई। 5 जून का उनके हार्ट का ऑपरेशन किया गया था। 9 जून तक वे एकदम स्वस्थ थे। टीकूराम का इलाज डॉक्टर सुभाष बलारा की देखरेख में चल रहा था।

यह मांगे रखी
डॉक्टर व स्टाफ को तल्काल निलंबित किया जाएं। साजिश के तहत जो फोटो डिलीट किए गए वे वापिस लिए जाएं। राज्य सरकार से मृतक परिवार को बीस लाख की आर्थिक सहायत दी जाएं। शास्त्रीनगर थाने में जो मर्ग की रिपोर्ट हुई है उसमें लापरवाही का मामला दर्ज कर जांच की जाएं। वहीं परिजन का कहना है कि मृतक के बच्चें अभी छोटे है और उन्हें राज्य सरकार स्नातक निशुल्क पढ़ाई की व्यवस्था करें।

Post Comment

Comment List

Latest News