Hospital Care Taker प्रतियोगी परीक्षा-2022 की अतिरिक्त विचारित सूची जारी

अतिरिक्त विचारित सूची में सम्मिलित 41 अभ्यर्थियों की काउंसलिंग का आयोजन 19 जून को होगा

Hospital Care Taker प्रतियोगी परीक्षा-2022 की अतिरिक्त विचारित सूची जारी

आयोग सचिव ने बताया कि उक्त परीक्षा के तहत पात्रता जांच के लिए 11 अक्टूबर 2023 को विचारित सूची तथा 7 मई को अतिरिक्त विचारित सूची जारी की गई थी।

अजमेर। राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से हॉस्पिटल केयर टेकर (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2022 के तहत 12 जून को जारी की गई अतिरिक्त विचारित सूची में सम्मिलित 41 अभ्यर्थियों की पात्रता जांच काउंसलिंग के माध्यम से 19 जून को सुबह साढ़े 9 बजे आयोग कार्यालय में की जाएगी। उक्त अभ्यर्थियों को आवश्यक रूप से पात्रता जांच के लिए उपस्थित होना होगा। विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

आयोग सचिव ने बताया कि उक्त परीक्षा के तहत पात्रता जांच के लिए 11 अक्टूबर 2023 को विचारित सूची तथा 7 मई को अतिरिक्त विचारित सूची जारी की गई थी। इनमें अस्थाई रूप से सम्मिलित अभ्यर्थियों के अधिक संख्या में अपात्र पाए जाने के कारण पुनः अतिरिक्त विचारित सूची जारी कर टीएसपी क्षेत्र के 15 तथा नॉन टीएसपी क्षेत्र के 26 कुल 41 अभ्यर्थियों को अस्थाई रूप से विचारित सूची में सम्मिलित किया गया है। इन अभ्यर्थियों को काउंसलिंग के लिए आयोग वेबसाइट से काउंसलिंग लेटर, ऑनलाइन आवेदन-पत्र की प्रति, विस्तृत आवेदन-पत्र व विस्तृत आवेदन पत्र के लिए ऑनलाइन शुल्क की रसीद एवं आवश्यक दिशा-निर्देश डाउनलोड कर विस्तृत आवेदन-पत्र (दो प्रतियों में) समस्त प्रविष्टियां पूर्ण कर संबंधित शैक्षणिक, प्रशैक्षणिक, जाति, मूल निवास एवं अन्य दस्तावेजों की स्वप्रमाणित प्रति संलग्न कर मूल दस्तावेजों के साथ निर्धारित दिनांक व समय पर  आयोग कार्यालय में अनिवार्य रूप से उपस्थित होना होगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे उत्तर प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार नहीं उतारेगी कांग्रेस, इंडिया समूह की जीत के लिए करेगी काम : पांडे
पार्टी ने  विधानसभा के लिए होने वाले उपचुनाव में किसी भी सीट पर उम्मीदवार खड़ा नहीं करने का निर्णय लिया...
सीवरेज सफाई के लिए आए लाखों के रोबोट बने शो पीस
पाकिस्तान में सुरक्षाबलों ने चलाया सैन्य अभियान, भीषण फायरिंग में 9 आतंकवादियों को किया ढेर
रिलायंस डिजिटल के इलेक्ट्रॉनिक्स फेस्टिवल के साथ मनाए जश्न
Gold & Silver Price: चांदी 1800 रुपए और सोना 500 रुपए सस्ता
आगरा एयरपोर्ट को बम उड़ाने की धमकी, CISF ने दर्ज कराया मुकदमा
राजस्थान: सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी