Hospital Care Taker प्रतियोगी परीक्षा-2022 की अतिरिक्त विचारित सूची जारी

अतिरिक्त विचारित सूची में सम्मिलित 41 अभ्यर्थियों की काउंसलिंग का आयोजन 19 जून को होगा

Hospital Care Taker प्रतियोगी परीक्षा-2022 की अतिरिक्त विचारित सूची जारी

आयोग सचिव ने बताया कि उक्त परीक्षा के तहत पात्रता जांच के लिए 11 अक्टूबर 2023 को विचारित सूची तथा 7 मई को अतिरिक्त विचारित सूची जारी की गई थी।

अजमेर। राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से हॉस्पिटल केयर टेकर (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2022 के तहत 12 जून को जारी की गई अतिरिक्त विचारित सूची में सम्मिलित 41 अभ्यर्थियों की पात्रता जांच काउंसलिंग के माध्यम से 19 जून को सुबह साढ़े 9 बजे आयोग कार्यालय में की जाएगी। उक्त अभ्यर्थियों को आवश्यक रूप से पात्रता जांच के लिए उपस्थित होना होगा। विस्तृत सूचना आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

आयोग सचिव ने बताया कि उक्त परीक्षा के तहत पात्रता जांच के लिए 11 अक्टूबर 2023 को विचारित सूची तथा 7 मई को अतिरिक्त विचारित सूची जारी की गई थी। इनमें अस्थाई रूप से सम्मिलित अभ्यर्थियों के अधिक संख्या में अपात्र पाए जाने के कारण पुनः अतिरिक्त विचारित सूची जारी कर टीएसपी क्षेत्र के 15 तथा नॉन टीएसपी क्षेत्र के 26 कुल 41 अभ्यर्थियों को अस्थाई रूप से विचारित सूची में सम्मिलित किया गया है। इन अभ्यर्थियों को काउंसलिंग के लिए आयोग वेबसाइट से काउंसलिंग लेटर, ऑनलाइन आवेदन-पत्र की प्रति, विस्तृत आवेदन-पत्र व विस्तृत आवेदन पत्र के लिए ऑनलाइन शुल्क की रसीद एवं आवश्यक दिशा-निर्देश डाउनलोड कर विस्तृत आवेदन-पत्र (दो प्रतियों में) समस्त प्रविष्टियां पूर्ण कर संबंधित शैक्षणिक, प्रशैक्षणिक, जाति, मूल निवास एवं अन्य दस्तावेजों की स्वप्रमाणित प्रति संलग्न कर मूल दस्तावेजों के साथ निर्धारित दिनांक व समय पर  आयोग कार्यालय में अनिवार्य रूप से उपस्थित होना होगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर में आतंकी गतिविधियों का बढ़ना चिंता का विषय, सरकार उठाएं प्रभावी कदम : गहलोत कश्मीर में आतंकी गतिविधियों का बढ़ना चिंता का विषय, सरकार उठाएं प्रभावी कदम : गहलोत
केंद्र सरकार से हमारा अनुरोध है कि आतंकवाद की समाप्ति के लिए प्रभावी कदम उठाए। आतंकवाद से लड़ाई में पूरा...
पुलिस थाना महेश नगर जयपुर दक्षिण की बड़ी कार्रवाई, मोबाईल चोरी करने वाली खट-खट गैंग का पर्दाफाश
मणिपुर-त्रिपुरा में हिंसा की घटनाएं प्रायोजित : कांग्रेस
ग्रीष्मकालीन अभिरुचि शिविर के तहत विशेष प्रदर्शनी का आयोजन, स्टूडेंट्स ने भीलवाड़ा शाहपुरा की फड़ को प्रदर्शित
RU के छात्र-छात्राओं की समस्याओं को लेकर विरोध प्रदर्शन
Stock Market Update : शेयर बाजार में लगातार तीसरे दिन तेजी, सेंसेक्स 51.69 अंक उछला
मुख्यमंत्री के पिता चोटिल, बाथरूम में फिसलकर गिरे, जयपुर किया सकता है रैफर