ओम बिरला स्पीकर बनने के बाद पहली बार आए: हिंडोली, बूंदी और कोटा में रोड शो

हेलीकॉप्टर से आए, भव्य स्वागत के बाद हिंडोली, बूंदी के सर्किट हाउस तक ओपन जीप में आए

ओम बिरला स्पीकर बनने के बाद पहली बार आए: हिंडोली, बूंदी और कोटा में रोड शो

ओम बिरला लोकसभा में दूसरी बार अध्यक्ष बनने वाले राजस्थान के दूसरे नेता हैं। इससे पहले कांग्रेस के बलराम जाखड़ कांग्रेस की सरकार के वक्त लोकसभा के दो बार अध्यक्ष बने थे।

जयपुर। लोकसभा में दूसरी बार अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अपने लोकसभा क्षेत्र कोटा-बूंदी में आए ओम बिरला का यहां जोरदार स्वागत किया गया। बिरला ने बूंदी के हिंडोली विधानसभा क्षेत्र में हेलीकॉप्टर से पहुंचे और उसके बाद हिंडोली से बूंदी तक पहले चरण का रोड शो किया।

ओम बिरला खुली जीप में भाजपा के स्थानीय नेताओं के साथ सड़कों पर आम जनता का अभिवादन करते हुए हिंडोली से बूंदी की तरफ रवाना हुए। उनके स्वागत में भाजपा कार्यकर्ता और बड़ी संख्या में आमजन की भीड़ उमड़ी। साथ में गाड़ियों का भी लंबा काफिला था। आम जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह उनका फूल मालाओं और फूल बरसाकर स्वागत किया। बिरला ने पहले चरण में हिंडोली से लेकर बूंदी के सर्किट हाउस तक रोड शो किया। रोड शो का दूसरा चरण कोटा में करेंगे। रोड शो के दौरान उनके साथ कोटा-बूंदी और आसपास के जिलों के विधायक, ऊर्जा मंत्री हीरालाल नागर, पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी, पूर्व मंत्री बाबूलाल वर्मा, सहित कोटा के स्थानीय जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

ओम बिरला लोकसभा में दूसरी बार अध्यक्ष बनने वाले राजस्थान के दूसरे नेता हैं। इससे पहले कांग्रेस के बलराम जाखड़ कांग्रेस की सरकार के वक्त लोकसभा के दो बार अध्यक्ष बने थे। बिरला के दूसरी बार इस पद पर काबिज होने से वे राजस्थान में भाजपा का एक नया पावर सेंटर माने जा रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News