जयपुर के अर्पित काला को IIJS प्रीमियर 2024 में 'द ब्राइट टैलेंट्स इन 40 अंडर 40' अवॉर्ड से सम्मानित

मुंबई में आयोजित हुआ IIJS प्रीमियर 2024 का 40वां संस्करण

जयपुर के अर्पित काला को IIJS प्रीमियर 2024 में 'द ब्राइट टैलेंट्स इन 40 अंडर 40' अवॉर्ड से सम्मानित

जयपुर के अर्पित काला को मुंबई में आयोजित दुनिया के दूसरे सबसे बड़े जेम्स और ज्वैलरी B2B शो, इंडिया इंटरनेशनल ज्वैलरी शो (IIJS प्रीमियर 2024) के 40वें संस्करण में 'द ब्राइट टैलेंट्स इन 40 अंडर 40' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

जयपुर। जयपुर के अर्पित काला को मुंबई में आयोजित दुनिया के दूसरे सबसे बड़े जेम्स और ज्वैलरी B2B शो, इंडिया इंटरनेशनल ज्वैलरी शो (IIJS प्रीमियर 2024) के 40वें संस्करण में 'द ब्राइट टैलेंट्स इन 40 अंडर 40' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। यह सम्मान उन्हें जेम एंड ज्वैलरी एक्सपोर्ट प्रमोशन काउंसिल द्वारा ज्वैलरी इंडस्ट्री पर उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए दिया गया। 

अर्पित काला इंडियन ज्वैलर मैग्जीन के एसोसिएट एडिटर और कोट्योर इंडिया ज्वैलरी शो के आयोजक भी हैं। उन्होंने यह सम्मान वर्ल्ड गोल्ड काउंसिल के सचिन जैन और इंडिया इंटरनेशनल ज्वैलरी शो, मुंबई के संयोजक नीरव भंसाली के हाथों प्राप्त किया। 

इस उपलब्धि पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए अर्पित काला ने कहा, "यह न केवल मेरे लिए बल्कि पूरे जयपुर जेम एंड ज्वैलरी इंडस्ट्री के लिए गर्व का क्षण है। जयपुर के रत्न और आभूषण न केवल देश में बल्कि पूरे विश्व में प्रसिद्ध हैं। हमारा उद्योग निरंतर विकास कर रहा है, और हम इसे सकारात्मक बदलावों के साथ आगे बढ़ाते रहेंगे।" 

ज्वैलरी उद्योग के भविष्य पर प्रकाश डाला
IIJS प्रीमियर 2024 के 40वें संस्करण में ज्वैलरी उद्योग के भविष्य पर विशेष ध्यान दिया गया, जहां विनिर्माण से लेकर डिजाइन और मीडिया तक, क्षेत्र के हर पहलू में नवाचार और समर्पण का जश्न मनाया गया। कार्यक्रम में उन उभरती युवा प्रतिभाओं का भी सम्मान किया गया, जो उद्योग की विरासत को संरक्षित करने के साथ-साथ अपने अभिनव दृष्टिकोण से इसे उज्ज्वल भविष्य की ओर अग्रसर कर रहे हैं। यह सुनिश्चित किया गया कि आभूषण उद्योग निरंतर विकसित और मजबूत हो रहा है।

Read More वीटी रोड़ स्थित वीर तेजाजी महाराज मंदिर में भरा तेजा दशमी पर मेला

Post Comment

Comment List

Latest News

Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 2900 रुपए और सोना 1100 रुपए महंगा Jaipur Gold & Silver Price : चांदी 2900 रुपए और सोना 1100 रुपए महंगा
लगातार तेजी पर सवार सोना और चांदी शुक्रवार को फिर नई ऊंचाई पर पहुंचे। जयपुर सर्राफा बाजार में चांदी 2900...
वीटी रोड़ स्थित वीर तेजाजी महाराज मंदिर में भरा तेजा दशमी पर मेला
हेरिटेज निगम जल्द करेगा बारिश से क्षतिग्रस्त सड़कों का पेचवर्क कार्य 
नियमों के उल्लंघन और प्रोजेक्ट में देरी पर फर्म का ठेका निरस्त, दो निविदाएं नॉन-रेस्पॉन्सिव घोषित करते हुए अनुबंध निरस्त
कांग्रेस का आरोप- वित्त मंत्री ने जीएसटी संबंधित परेशानी बताने पर अन्नपूर्णा स्वीट्स के मालिक से मंगवाई माफी
केजरीवाल 103 दिन बाद जेल से बाहर आए, सुप्रीम कोर्ट ने सशर्त दी थी जमानत
पूर्वी राजस्थान में बाढ़ के हालात, आज से राहत के आसार