दिल्ली: द्वारका में बदमाशों ने दंपती पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

दिल्ली: द्वारका में बदमाशों ने दंपती पर चलाई अंधाधुंध गोलियां, पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

दिल्ली के द्वारका स्थित अमराही गांव में कुछ लोगों ने एक दंपती पर अंधाधुंध गोलियां चलाई, जिसमें पति की मौत हो गई जबकि पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों ने घर से भागकर एक साल पहले प्रेम विवाह किया था।

नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका स्थित अमराही गांव में कुछ लोगों ने एक दंपती पर अंधाधुंध गोलियां चलाई, जिसमें पति की मौत हो गई जबकि पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। द्वारका जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार रात करीब 9 बजे द्वारका के सेक्टर 23 के थाने को अमराही गांव में गोली चलने की सूचना मिली। मौके पर जांच अधिकारी के पहुंचने पर पता चला कि 6-7 लोगों ने आकर इस दंपति को गोली मारी। इस दौरान लड़के को 4 गोली लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि लड़की को 5 गोलियां लगी और उसे गंभीर हालत में वेंकेटेश्वर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की पहचान विनय दहिया (23) और लड़की की पहचान किरण दहिया (19) के रूप में हुई है। दोनों हरियाणा के सोनीपत के गोपालपुर गांव के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों ने घर से भागकर एक साल पहले प्रेम विवाह किया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत