कंगना की फिल्म इमरजेंसी को लेकर सिक्खों ने जताया रोष, बैन की मांग 

कंगना की फिल्म इमरजेंसी को लेकर सिक्खों ने जताया रोष, बैन की मांग 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की कि वह भी इस पर प्रसंज्ञान ले और इस फिल्म पर बैन लगाए।

अलवर। फिल्म अभिनेत्री सांसद कंगना राणावत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी के खिलाफ अलवर के सिक्खों ने रोष जताया है। सिक्खों ने बताया कि इस फिल्म में संत जरनैल सिंह भिंडरावाले और शहीद सिंहो को गलत और और आपत्तिजनक दिखाया गया है। 

इस फिल्म का पुरजोर विरोध सभी सिख समाज द्वारा पंजाब व हरियाणा में किया जा रहा है। शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने भी इस फिल्म का विरोध किया है तो अलवर सिख समाज द्वारा इस फिल्म को अपने नजदीकी सिनेमाघर में लगने से रोकने के लिए सरदार हरजीत सिंह मेमोरियल भवन में  प्रेस वार्ता रखी गई। सिख समाज के वरियाम सिंह ने बताया सिख समाज ने आज तक जो लड़ाई लड़ी है वह धर्म के लिए लड़ी है । सिक्ख  हमेशा सच्चाई व न्याय का साथ देता है। पार्टी की सांसद कंगना इमरजेंसी फिल्म लॉन्च करने जा रही है उसमें यह दिखाया गया है कैसे सिक्ख  बसों में चढ़कर हिंदुओं का कत्ल करते हैं। 

भाईचारा बना रहे, पीएम से की फिल्म बैन की अपील
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की कि वह भी इस पर प्रसंज्ञान ले और इस फिल्म पर बैन लगाए। आज की पीढ़ी पर यह फिल्म देखकर गलत प्रभाव पड़ेगा। हमेशा भाईचारा एकता बनी रहे। अभी तो इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। अगर आने वाले समय में इस पर बैन नहीं लगाया गया तो पूरा समाज इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देगा।

Post Comment

Comment List

Latest News