फोन टैपिंग केस: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ किया प्रदर्शन, बताया राजस्थान का भगोड़ा

फोन टैपिंग केस: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ किया प्रदर्शन, बताया राजस्थान का भगोड़ा

फोन टैपिंग मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को बड़ी चौपड़ पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में गजेंद्र सिंह को राजस्थान का भगोड़ा बताया गया। कार्यकर्ताओं ने शेखावत दिल्ली पुलिस की शरण में, महेश जोशी जिंदाबाद, गजेंद्र सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाए।

जयपुर। फोन टैपिंग मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को बड़ी चौपड़ पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में गजेंद्र सिंह को राजस्थान का भगोड़ा बताया गया। कार्यकर्ताओं ने शेखावत दिल्ली पुलिस की शरण में, महेश जोशी जिंदाबाद, गजेंद्र सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस दौरान मंत्री को भगोड़ा कहते हुए नारे लगाए। इसके बाद कार्यकर्ता हवामहल के सामने पहुंचे और जमकर नारेबाजी की।

 

जयपुर शहर कांग्रेस के कार्यकर्ता मित्रोदय गांधी ने कहा कि जोशी को दिल्ली पुलिस ने गैर कानूनी तरीके से नोटिस दिया है। शेखावत की शह पर यह कार्रवाई की जा रही है। जोशी खुद इस मामले में केंद्रीय नेताओं की भूमिका पर सवाल खड़े कर चुके हैं।
  

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तराखंड में तस्कर को लाखों रुपए की स्मैक के साथ किया गिरफ्तार उत्तराखंड में तस्कर को लाखों रुपए की स्मैक के साथ किया गिरफ्तार
एसओजी नशा तस्कर पर लगातार नजर बनाये रखी। नशा तस्कर के आने की सूचना मिली। इसके साथ ही एसओजी व...
उत्तर प्रदेश में डम्फर की कार से टक्कर में 3 लोगों की मौत 
त्रिपुरा में विरोधी दलों के बीच मारपीट में 13 लोग घायल
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जयपुर का कबड्डी मैच लाइव देखा : युवाओ से कहा फिट रहेंगे तो सुपरहिट रहेंगे, राजस्थान के खीचड़े- चूरमा को याद कर कहा- मोटे अनाज के युवा खुद बने ब्रांड एंबेसडर
47 साल के हुए अभिषेक बच्चन
वरूण धवन को लेकर फिल्म बनायेंगे एटली
वेबसीरीज भूचाल में काम करेंगी वाणी कपूर