अभिनेत्री पायल रोहतगी गिरफ्तार, सोसायटी चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने का आरोप

अभिनेत्री पायल रोहतगी गिरफ्तार, सोसायटी चेयरमैन को जान से मारने की धमकी देने का आरोप

आए दिन विवादों में रहने वाली अभिनेत्री पायल रोहतगी को शुक्रवार को उनके गृह नगर गुजरात के अहमदाबाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि यहां सैटेलाइट इलाके में सुंदरवन अपार्टमेंट में अपने माता-पिता के साथ रहनेवाली पायल (37) के खिलाफ सोसायटी के पदाधिकारियों ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

अहमदाबाद। आए दिन विवादों में रहने वाली अभिनेत्री पायल रोहतगी को शुक्रवार को उनके गृह नगर गुजरात के अहमदाबाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि यहां सैटेलाइट इलाके में सुंदरवन अपार्टमेंट में अपने माता-पिता के साथ रहनेवाली पायल (37) के खिलाफ सोसायटी के पदाधिकारियों ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आरोप है कि पायल ने हाल में सोसायटी की एक बैठक में इसके पदाधिकारियों से अभद्र बर्ताव किया और सोसायटी के अधिकारियों को जान से मारने की धमकी दी थी।

चेयरमैन और सोसायटी के लोगों द्वारा दर्ज शिकायत में कहा गया है कि 20 जून को सोसायटी में एक मीटिंग हुई थी। रोहतगी इस मीटिंग की सदस्य नहीं थीं। इससे बावजूद वे बीच मीटिंग में पहुंच गई और बोलने लगीं। जब चेयरमैन ने उन्हें टोका तो सबके सामने ही चेयरमैन को गालियां देने लगीं। इसके बाद उन्होंने अपनी भड़ास सोशल मीडिया पर भी निकाली थी। जिसमें एक पोस्ट में चेयरमैन का नाम लिखते हुए उनके खिलाफ अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया था। पहले भी विवादों में रह चुकी इस अभिनेत्री ने यह आरोप भी लगाया था कि सोसायटी गैर कानूनी तरीके से बनी है। हालांकि कुछ कमेंट आने के बाद रोहतगी ने पोस्ट डिलीट कर दी थी।

बता दें कि अपने संदेशों की कथित उग्र शैली के कारण पूर्व में सुर्खियों में रही पायल रोहतगी का अकाउंट ट्वीटर ने ब्लॉक कर दिया था। उनके विरुद्ध राजस्थान और कुछ अन्य स्थानों पर भी मामले दर्ज हैं। राजस्थान पुलिस ने पूर्व में एक मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया था।

Post Comment

Comment List

Latest News