हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर लोगों के बिजली बिल आएंगे शून्य : सिसोदिया

हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर लोगों के बिजली बिल आएंगे शून्य : सिसोदिया

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि हरियाणा में पार्टी की सरकार बनने पर यहाँ भी दिल्ली-पंजाब की तरह बिजली के बिल शून्य आएंगे।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी(आप) के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि हरियाणा में पार्टी की सरकार बनने पर यहाँ भी दिल्ली-पंजाब की तरह बिजली के बिल शून्य आएंगे।

सिसोदिया ने आज हरियाणा के पानीपत में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार आम आदमी पार्टी की सरकार बनवा दें, हरियाणा में भी दिल्ली-पंजाब की तरह बिजली के बिल जीरो आएंगे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मुफ्त बिजली, अच्छे स्कूल, अस्पताल, महिलाओं को हर महीने एक हजार रुपए और युवाओं को नौकरी देने की गारंटी दी है।

उन्होंने कहा कि अगर आप अपने बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा चाहते हैं तो इस देश में अच्छी शिक्षा की केवल एक ही गारंटी है, वह है अरविंद केजरीवाल। दिल्ली के लोगों ने केजरीवाल पर भरोसा किया आज वहां शानदार स्कूल बन रहे हैं, जहां महंगे प्राइवेट स्कूलों से भी अच्छी शिक्षा मिल रही है। बच्चे आईआईटी में जा रहे हैं।

आप नेता ने कहा कि दिल्ली में सरकारी अस्पताल और शानदार मोहल्ला क्लीनिक बन रहे हैं, जबकि हरियाणा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र की हालत इतनी खस्ता है जहां न डॉक्टर है, न दवाई। हमने पंजाब में गारंटी दी थी, आज वहां भी शानदार मोहल्ला क्लीनिक और सरकारी अस्पताल बन रहे हैं। अगर हरियाणा में हमारी सरकार आई तो हम हरियाणा के गांव-गांव में भी मोहल्ला क्लीनिक खुलवाकर दिखा देंगे। आपको प्राइवेट अस्पतालों में जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी, सरकारी अस्पतालों में शानदार इलाज होगा।

Read More हरियाणा में हाईकमान करेगा मुख्यमंत्री का फैसला : सैलजा 

Post Comment

Comment List

Latest News

महिलाओं को मिले उनके अधिकार, इसके लिए कांग्रेस करेगी संघर्ष : खड़गे महिलाओं को मिले उनके अधिकार, इसके लिए कांग्रेस करेगी संघर्ष : खड़गे
उन्होंने कहा कि आधी आबादी को पूरा हक़ मिलना एक संवैधानिक दायित्व है, जिसके लिए कांग्रेस पार्टी पूर्णतः प्रतिबद्ध है।...
उपचुनाव की तैयारी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राठौर और प्रभारी अग्रवाल पहुंचे विधानसभा क्षेत्र खींवसर
ट्रंप की पत्नी मेलानिया ने अमेरिकी खुफिया एजेंसी पर लगाया निजता के हनन का आरोप
अक्टूबर में हो सकते हैं राजस्थान के 7 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव
समारोह में प्रतिनिधि इकाइयों के कार्यों से कराया अवगत
8 लाख वार्षिक आय में ओबीसी क्रीमीलेयर और 8 लाख में जनरल गरीब: राजेन्द्र सेन 
महिला अपराधों पर महिला कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी, नए सदस्य बनाकर बढ़ाएंगे ताकत: गौतम