अजित पवार ने दिया बड़ा बयान, मैं भी बनना चाहता हूं मुख्यमंत्री 

ऐसा जरूरी नहीं कि हर इच्छा पूरी हो जाए

अजित पवार ने दिया बड़ा बयान, मैं भी बनना चाहता हूं मुख्यमंत्री 

डॉ. बाबा साहेब अंबेडकर ने वोट देने का अधिकार दिया है। यह मतदाताओं के हाथ में है। इसके लिए बहुमत के आंकड़े पर पहुंचना भी जरूरी होता है।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सत्ता पक्ष और विपक्ष में मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान नजर आने लगी है। सत्ताधारी गठबंधन महायुति में शामिल एनसीपी के अध्यक्ष अजित पवार ने सीएम पद को लेकर बड़ा बयान दिया है। अजित ने मुख्यमंत्री पद को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुएकहा कि वह भी सीएम बनने के लिए उत्सुक हैं। पुणे के दगडूशेठ हल्द्वाई मंदिर में पूजा करने के बाद डिप्टी सीएम ने कहा कि हर कोई चाहता है कि उसका नेता मुख्यमंत्री बने। मैं कहता हूं कि मेरा नाम भी सीएम बनने की रेस में आता है, लेकिन इस पद को हासिल करने के लिए बहुमत होना जरूरी है। ऐसा जरूरी नहीं कि हर इच्छा पूरी हो जाए। हर किसी की अपनी राय और इच्छा होती है, लेकिन हर किसी को वह नहीं मिलता जो वह चाहता है। डॉ. बाबा साहेब अंबेडकर ने वोट देने का अधिकार दिया है। यह मतदाताओं के हाथ में है। इसके लिए बहुमत के आंकड़े पर पहुंचना भी जरूरी होता है।

शिंदे के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव
पवार ने स्पष्ट कहा कि महायुति महागठबंधन मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगा। हम सभी महागठबंधन को फिर से सत्ता में लाने के लिए प्रयास कर रहे हैं। महागठबंधन सरकार आने के बाद हम सभी एक साथ बैठेंगे और मुख्यमंत्री के बारे में फैसला करेंगे।

पोस्टर वार भी शुरू
इससे पहले बारामती में अजित पवार के पोस्टर लगाए गए थे। पोस्टर में उन्हें भावी मुख्यमंत्री के तौर पर दिखाया गया था। अखिल भारतीय तनुलवाडी वेस सार्वजनिक गणेश मंडल पंडाल में अजित पवार के पोस्टर लगे मिले थे।

Tags: ajit

Post Comment

Comment List

Latest News

यूपी में एक ही महीने में चौथी बार ट्रेन को बेपटरी करने का षड्यंत्र, लोको पायलट की सजगता से बची नैनी दून एक्सप्रेस यूपी में एक ही महीने में चौथी बार ट्रेन को बेपटरी करने का षड्यंत्र, लोको पायलट की सजगता से बची नैनी दून एक्सप्रेस
घटना की जानकारी मिलते ही रेल्वे पुलिस और उत्तरप्रदेश पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर ट्रेक क्लीयर करवाया।
फिल्म The Sabarmati Report में दिखेंगे विक्रांत मैसी, मेकर्स ने थिएटर रिलीज़ डेट की अनाउंस
किसानों, जवानों के मान सम्मान के साथ किया खिलवाड़, हरियाणा से भाजपा साफ होने वाली है: आप
नई पर्यटन इकाई नीति जल्दी होगी लागू : दिया कुमारी
जी- 20 की तर्ज पर होगा वैश्विक सहकारी सम्मेलन- 2024 आयोजन
विद्युत दुर्घटनाओं को रोकने के लिए अपनाएं सुरक्षा उपाय - ऊर्जा मंत्री
यूक्रेन का रूस पर भूकंप के झटके जैसा हमला, प्रमुख हथियार भंडार को बनाया निशाना