डिंपल मीणा हत्याकांड मामले में किरोड़ी लाल मीणा से मिलने पहुंचे कांग्रेस के सांसद और विधायक

डिंपल मीणा हत्याकांड मामले में किरोड़ी लाल मीणा से मिलने पहुंचे कांग्रेस के सांसद और विधायक

कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दे चुके डॉ. किरोडी लाल मीणा हत्याकांड मामले को लेकर एक दिन पहले पुलिस के अधिकारियों से मिले थे इससे पहले उन्होंने डिंपल के परिजनों से भी मुलाकात की थी।

जयपुर। डिंपल मीणा हत्याकांड मामले में अब राजनीति गर्म हो रही है। कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दे चुके डॉ. किरोडी लाल मीणा हत्याकांड मामले को लेकर एक दिन पहले पुलिस के अधिकारियों से मिले थे इससे पहले उन्होंने डिंपल के परिजनों से भी मुलाकात की थी। अब कांग्रेस पार्टी के सांसद और विधायक डॉ. किरोडी लाल मीणा से मामले में कार्रवाई के लिए मिलने के लिए उनके घर पहुंचे हैं।

किरोड़ी फिलहाल सरकारी बंगले में नहीं रहे रहे हैं ऐसे में यह सभी उनके जवाहरलाल नेहरू मार्ग स्थित सिद्धार्थनगर में निजी आवास पर मिलने गए हैं। मिलने गए कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों ने कांग्रेस के टोंक सवाई माधोपुर सांसद हरीश मीना, करौली गंगापुर सांसद भजनलाल जाटव, विधायक रामकेश मीना, घनश्याम महर, इंद्रा मीना विधायक, अनिता जाटव, पूर्व विधायक लाखन सिंह मीना शामिल है।

Post Comment

Comment List

Latest News

आरएएस अधिकारी प्रियंका विश्नोई की मौत के मामले में रिपोर्ट पेश आरएएस अधिकारी प्रियंका विश्नोई की मौत के मामले में रिपोर्ट पेश
राजस्थान प्रशासनिक सेवा की अधिकारी और जोधपुर की असिस्टेंट कलेक्टर (एसीएम) प्रियंका विश्नोई  की मौत के मामले की रिपोर्ट शुक्रवार...
रणथंभौर दुर्ग स्थित भगवान त्रिनेत्र गणेश मंदिर के पट 2 अक्टूबर तक रहेंगे बंद
 मुकेश की 100वीं जयंती पर जारी हुआ डाक टिकट, लोगों को आ रहा है बेहद पसंद
रूस का एक विमान पहुंचा एयरपोर्ट 
महाराष्ट्र में बस की विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टक्कर, 8 लोगों की मौत
जिला कलक्टर ने लालसोट के कांकरिया में रात्रि चौपाल में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं
Gold & Silver Price: चांदी 900 रुपए और सोना 600 रुपए महंगा