शुभ्रा सिंह ने बस स्टैंड का किया निरीक्षण, गंदगी मिलने पर अधिकारियों को दिए कार्रवाई के निर्देश

सेन्ट्रल स्टोर का भी निरीक्षण किया

शुभ्रा सिंह ने बस स्टैंड का किया निरीक्षण, गंदगी मिलने पर अधिकारियों को दिए कार्रवाई के निर्देश

आधा दर्जन से अधिकारियों को निलंबित किया गया था। इसके बाद डीलक्स डिपो में बने वर्कशॉप व सेन्ट्रल स्टोर का भी निरीक्षण किया।

जयपुर। राजस्थान रोडवेज की चेयरमैन शुभ्रा सिंह और एमडी पुरुषोत्तम शर्मा अधिकारियों के साथ सिंधीकैंप बस स्टैंड पर निरीक्षण करने पहुंचे। अधिकारियों के आने की सूचना लगते ही सिंधीकैंप प्रशासन ने बस स्टैंड को तो धुलवा दिया, लेकिन परिसर में कुछ स्थानों पर गंदगी मिली। इस पर चेयरमैन ने मुख्य प्रबंधक पर नाराजगी जताते हुए व्यवस्था सही करने के निर्देश दिए। कुछ समय पहले परिवहन मंत्री प्रेमचंद बैरवा व सीएस सुधांश पंत ने भी सिंधीकैंप बस स्टैंड का निरीक्षण किया था। इस दौरान गंदगी मिलने पर उन्होंने अधिकारियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए थे। जिस पर आधा दर्जन से अधिकारियों को निलंबित किया गया था। इसके बाद डीलक्स डिपो में बने वर्कशॉप व सेन्ट्रल स्टोर का भी निरीक्षण किया।

रोडवेज अध्यक्ष ने सिंधी कैंप बस स्टैंड के बाहर अवैध रूप से संचालित हो रही बसों को लेकर नाराजगी जताते हुए मुख्य प्रबंधक को इनका वीडियो बनाकर एवं पत्र के साथ परिवहन विभाग को भेजने के निर्देश दिए। इसके साथ ही आय बढ़ाने के लिए बस स्टैंड की नई बिल्डिंग को किराए पर देने व विज्ञापन साइटों का प्रस्ताव बनाने के निर्देश दिए। इस दौरान चेयरनमैन ने चालक-परिचालकों से भी बातचीत की। उन्होंने पुरानी बिल्डिंग, सुलभ शौचालय का भी निरीक्षण कर व्यवस्था सही करने के निर्देश दिए। 

यह भी दिए निर्देश
उन्होंने सौलर का कनेक्शन चालू कराने, प्लेट फार्म पर टूट-फूट को रिपेयरिंग कराने, जयपुर-दिल्ली रूट पर डीलक्स बसों की संख्या में वृद्धि, सुलभ शौचालयों की साफ-सफाई कराने, टूटे कचरा पात्रों को बदलने के निर्देश दिए। इसके साथ ही मुख्यालय के अधिकारियों को सिंधीकैंप की नियमित मॉनिटरिंग व विजिट करने के भी निर्देश दिए। इस दौरान कार्यकारी निदेशक यातायात ज्योति चौहान सहित आलाधिकारी मौजूद रहे। 

Tags: inspected

Post Comment

Comment List

Latest News

एजुकेशन कंसलटेंसी की आड़ में फर्जी डिग्रियां देने वाले तीन मास्टर माइंड पकड़े, ई-मित्र से 700 मार्कशीट बरामद एजुकेशन कंसलटेंसी की आड़ में फर्जी डिग्रियां देने वाले तीन मास्टर माइंड पकड़े, ई-मित्र से 700 मार्कशीट बरामद
पुलिस ने विकास मिश्रा निवासी पटना बिहार, सत्यनारायण शर्मा निवासी वाटिका सांगानेर और विकास अग्रवाल निवासी कोटपुतली बहरोड़ को गिरफ्तार...
बिहार में अवैध शराब का कारोबार रोकने में सरकार विफल, बेहद पीड़ादायक है 36 लोगों की मृत्यु : राहुल
तालिबान की सोच से प्रेरित है मदन दिलावर का बयान : गुर्जर
उपचुनाव में हार के डर से बौखलाए भाजपा के मंत्री, इनका लोकतंत्र में नहीं है भरोसा : जूली
प्रदेश में तापमान गिरने से सुबह-शाम होने लगा सर्दी का अहसास
पानी के अवैध कनेक्शन काटने में विभाग के छूटे पसीने, विजिलेंस शाखा स्थापित करने का सरकार को भेजेगा प्रस्ताव
युद्ध में नहीं, दुनिया को बुद्ध में मिल सकता है समाधान : मोदी