आनंदी ने सड़कों के पेचवर्क का काम पूर्ण करने के दिए निर्देश 

पेन्डेन्सी शून्य करने के निर्देश दिए

आनंदी ने सड़कों के पेचवर्क का काम पूर्ण करने के दिए निर्देश 

बैठक में आयुक्त आनंदी से शहर में निर्माणाधीन प्रोजेक्टों को भी समयबद्ध गुणवत्ता के साथ प्राथमिकता तय करते हुए पूर्ण करने के निर्देश दिए।

जयपुर। बारिश के चलते शहर की क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत का काम दीपावली तक करने के टारगेट में संशोधन कर 15 अक्टूबर तक पूर्ण करने के जेडीए आयुक्त ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। जेडीए के मंथन सभागार में सभी प्रकोष्ठों की  समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए आयुक्त आनंदी ने कहा कि कार्य को हर हाल में 15 अक्टूबर तक पूरा करना होगा। इसके साथ ही बैठक में लाईट्स प्रकरणों, कोर्ट कैसेज का निस्तारण त्वरित गति से करने एवं इससे संबंधित प्रकरणों की निरंतर देखरेख कर पेन्डेन्सी शून्य करने के निर्देश दिए।  

बैठक में आयुक्त आनंदी से शहर में निर्माणाधीन प्रोजेक्टों को भी समयबद्ध गुणवत्ता के साथ प्राथमिकता तय करते हुए पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट 2024 से संबंधित आवश्यक सौंदर्यीकरण कार्य शीघ्र प्रारंभ कर त्वरित गति एवं गुणवात्तापूर्ण रूप से करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही डीटीएस/सम्पर्क पोर्टल पर लम्बित प्रकरणो को गुणात्मक रूप से निस्तारित करने एवं 30 दिवस से पूर्व लंबित प्रकरणों का एवं नागरिक सेवा केन्द्र में समस्त प्रकार के दर्ज ऑनलाईन प्रकरणों की पेडेंसी शून्य करने के निर्देश दिए। बैठक में सेक्टर व्यावसायिक भूखण्डों, मुख्यत: जोन 9, 10 व 11 रिंग रोड परियोजना में नीलामी के लिए उपलब्ध भूखण्डों को चिह्नित कर नीलामी में रखे जाने के निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि जोन 10, जोन 11, जोन 12 एवं जोन 14 में विभिन्न नई आवासीय योजनाएं लांच करने से पूर्व सभी आवाश्यक कार्रवाई की जाए। 

 

Tags: meeting

Post Comment

Comment List

Latest News