माहेश्वरी स्कूल के पूर्व विद्यार्थियों का महाअधिवेशन कल

रविवार शाम 6:00 बजे विद्यालय प्रांगण में होगा आयोजन

 माहेश्वरी स्कूल के पूर्व विद्यार्थियों का महाअधिवेशन कल

पिछले 50 वर्षों में पढ़कर निकले 3500 से अधिक विद्यार्थियों को इस संगठन से जोड़ा।

जयपुर। माहेश्वरी स्कूल तिलक नगर की स्थापना से आज तक पिछले 50 वर्षो के विद्यार्थियों की प्रथम एलुमनाई मीट का आयोजन रविवार शाम 6:00 बजे विद्यालय प्रांगण में किया जा रहा है। शरद काबरा एवं संजीव जैन ने बताया कि इस एलुमनाई का विचार 1 वर्ष पूर्व आया था एवं उसी दिन से इसके गठन की कार्रवाई चालू कर दी गई।

विनय अग्रवाल और दुर्गेश श्रीवास्तव ने बताया कि हमारे सामने सबसे बड़ा चैलेंज पुराने विद्यार्थियों को ढूंढना व उनको संगठन से जोड़ना था। अब तक पिछले 50 वर्षों में पढ़कर निकले 3500 से अधिक विद्यार्थियों को इस संगठन से जोड़ चुके है।

अभिषेक लाटा ने बताया कि भविष्य में इस संगठन को इस प्रकार से बड़ा किया जाएगा कि पूर्व विद्यार्थी  विद्यालय को अपना सहयोग प्रदान कर सकें एवं विद्यालय  जरूरत पड़ने पर अपने विद्यार्थियों का सहयोग प्राप्त कर सके व साथ ही सभी विद्यार्थी  अपने सहपाठियों को सहयोग कर सके एवं सहयोग प्राप्त कर सके।इस कार्यक्रम के दौरान समारोह में पूर्व शिक्षकों का सम्मान किया जाएगा व कार्यक्रम के अंत में रंगारंग म्यूजिकल पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें