जोधपुर के डांगियावास में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रेलर की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 1 गंभीर घायल

जोधपुर के डांगियावास में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रेलर की टक्कर में 6 लोगों की मौत, 1 गंभीर घायल

जोधपुर जिले के डांगियावास क्षेत्र में बोलेरो और ट्रेलर की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 1 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी मृतक अजमेर जिले के ब्यावर निवासी हैं। पुलिस के अनुसार रविवार देर रात करीब 11.30 बजे एक गाड़ी को ओवरटेक करने के दौरान बोलेरो सामने से आ रहे ट्रेलर से जा भिड़ी।

जोधपुर। जोधपुर जिले के डांगियावास क्षेत्र में बोलेरो और ट्रेलर की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 1 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी मृतक अजमेर जिले के ब्यावर निवासी हैं। पुलिस के अनुसार रविवार देर रात करीब 11.30 बजे ये लोग अपने घर जा रहे थे। डांगियावास क्षेत्र में 17 मील के पास सड़क पर निर्माण कार्य के कारण एक तरफ का ट्रैफिक बंद था। इस दौरान बोलेरो एक वाहन को ओवरटेक कर आगे निकल रही थी कि वह सामने से आ रहे ट्रेलर से जा भिड़ी। हादसे में 3 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि 2 युवकों के सिर धड़ से अलग हो गए। वहीं 2 युवकों ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया, जबकि एक अन्य युवक की आज तड़के इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि भिड़ंत के बाद ट्रेलर का चालक भाग निकला। इस दौरान वहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने गाड़ियां रोककर राहत कार्य शुरू किया और पुलिस को खबर दी। थोड़ी देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तेज रफ्तार के कारण बोलेरो बुरी तरह से पिचक गई और उसमें बैठे लोग बुरी तरह फंस गए, जिनकों बाहर निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। घायलों को अस्पताल ले जाने के लिए एंबुलेंस भी समय पर नहीं पहुंच पाई। ऐसे में निजी वाहनों से उन्हें अस्पताल के लिए रवाना किया गया। मृतकों में ब्यावर के धर्मेन्द्र सिंह, मनोहर सिंह, नरेन्द्र सिंह, गोपाल सिंह, राजेन्द्र सिंह एवं सिकंदर शामिल हैं जबकि घायल चंदन सिंह का इलाज चल रहा है।
  

Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग