अजमेर: 2 दलाल 2 लाख रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार, मुख्य आरोपी पार्षद पति फरार

अजमेर: 2 दलाल 2 लाख रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार, मुख्य आरोपी पार्षद पति फरार

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अजमेर नगर निगम की एक पार्षद के पति के 2 दलालों को 2 लाख रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है। वार्ड संख्या 41 से भाजपा महिला पार्षद नीतू मिश्रा के पति रंजन शर्मा ने परिवादी की पुश्तैनी भूमि के समतलीकरण मामले में धमकाते हुए पहले तो काम रुकवाया फिर अपने दलालों के जरिए 50 लाख रुपए रिश्वत की मांग की।

अजमेर। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने अजमेर नगर निगम की एक पार्षद के पति के 2 दलालों को 2 लाख रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार किया है। अजमेर में ब्यूरो के उपाध्यक्ष पारसमल ने बताया कि वार्ड संख्या 41 से भाजपा महिला पार्षद नीतू मिश्रा के पति रंजन शर्मा ने शहर के जॉसगंज क्षेत्र में एक पुश्तैनी भूमि के समतलीकरण मामले में पत्नी के पार्षद के नाम पर धमकाते हुए पहले तो काम रुकवाया फिर अपने दलालों के जरिए 50 लाख रुपए रिश्वत की मांग की।

उन्होंने बताया कि 1 जुलाई को 40 लाख रुपए में सौदा तय हुआ तथा प्रथम किश्त के रूप में 5 लाख रुपए दिए जाने तय किए गए। परिवादी की शिकायत के बाद ब्यूरो टीम ने बुधवार को दलाल किशन खंडेलवाल एवं देवेंद्र सिंह को राजकीय महाविद्यालय चौराहे से 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। ब्यूरो की कार्रवाई के बाद रंजन शर्मा फरार हो गए। उनके घर पर तलाशी ली गई। 

Post Comment

Comment List

Latest News

मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस मोदी-राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत, चुनाव आयोग ने जारी किया नोटिस
चुनाव आयोग ने दोनों पार्टियों के प्रमुखों को जारी नोटिसों में मोदी या गांधी का सीधे उल्लेख नहीं किया है,...
जैसलमेर में वायुसेना का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त
चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत