दो साल की बच्ची व मां का कुएं में मिला शव

चौथ का बरवाड़ा तहसील क्षेत्र के कुम्हारिया गांव में एक 2 साल की बच्ची के साथ महिला का कुंडेर मार्ग पर कुएं मेंं मिला शव

 दो साल की बच्ची व मां का कुएं में मिला शव

सवाई माधोपुर। चौथ का बरवाड़ा तहसील क्षेत्र के कुम्हारिया गांव में सोमवार रात्रि को एक 2 साल की बच्ची के साथ महिला का शव कुंडेर मार्ग पर कुएं में मिला। जिसे ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया। यह महिला अपनी 2 साल की बालिका के साथ घर से 2 किलोमीटर दूर कुएं में जाकर कूद गई थी। जिससे दोनों की मौत हो गई।

सवाई माधोपुर। चौथ का बरवाड़ा तहसील क्षेत्र के कुम्हारिया गांव में सोमवार रात्रि को एक 2 साल की बच्ची के साथ महिला का शव कुंडेर मार्ग पर कुएं में  मिला। जिसे ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला गया। यह महिला अपनी 2 साल की बालिका के साथ घर से 2 किलोमीटर दूर कुएं में जाकर कूद गई थी। जिससे दोनों की मौत हो गई। सुबह चौथ का बरवाड़ा सीएचसी में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। मृतका के भाई काडूराम ने इसकी रिपोर्ट चौथ का बरवाड़ा थाने में दी है। मामले में प्रशासन और परिवार घटना का मुख्य कारण नहीं बता पा रहे है। जानकारी के अनुसार आर्थिक तंगी एवं गृह क्लेश की घटना से इसकी संभावना जताई जा रही है। बाबूड़ी पत्नी दिलखुश गुर्जर निवासी कुमारिया सुबह 10 बजे अपने घर से 2 साल की बच्ची अर्पिता को लेकर निकली थी। परिवार जनों ने बताया कि शुरू में उन्होंने सोचा कि वह खेत पर या अन्य जगह पर गई है।

शाम तक जब घर पर नहीं लौटी तो ग्रामीणों की सहायता से उसकी तलाश शुरू की गई। इस दौरान घर से 2 किलोमीटर दूर स्थित एक कुएं पर एक महिला ने उसे उस ओर जाते देखा था। जिस पर कुएं में कूदने की आशंका के चलते उसकी तलाश की। जिसके बाद रात करीब 9.30 बजे बच्ची और उसकी मां का शव बाहर निकाला गया। इस दौरान शव को बाहर निकालने वाले कन्हैया लाल गुर्जर ने बताया कि जब शव को बाहर निकाला गया तो मां एवं बच्ची दोनों एक कपड़े से बंधे हुए थे। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। दोनों शव को सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया।


पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को दिया: सुबह 9 बजे मेडिकल बोर्ड का गठन कर दोनों का पोस्टमार्टम करवाया गया। इस दौरान मृतका के भाई की ओर से पोस्टमार्टम करवाने की रिपोर्ट दी गई। परिजनों ने किसी भी प्रकार की हत्या या अन्य प्रकार की आशंका अभी तक पुलिस को नहीं बताई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। थाना प्रभारी टीनू सोगरवाल ने बताया कि परिजनों ने आत्महत्या के आशंका की रिपोर्ट दी है। परिजनों से रिपोर्ट लेने और लोगों से घटना की जानकारी लेकर कार्रवाई की जा रही है। एसडीएम के निर्देश पर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। इस मामले में परिजन जो भी रिपोर्ट देंगे उन सभी तथ्यों की जांच कर आगे की कार्रवाई होगी।


Post Comment

Comment List

Latest News

आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी आरक्षण चोरी का खेल बंद करने के लिए 400 पार की है आवश्यकता : मोदी
कांग्रेस ने वर्षों पहले ही धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था। वो साल दर साल अपने...
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था, पुलिस के 85 हजार अधिकारी-जवान सम्भालेंगे जिम्मा : साहू 
इंडिया समूह का घोषणा पत्र देखकर हताश हो रही है भाजपा : महबूबा
लोगों को डराने के लिए खरीदे हथियार, 2 बदमाश गिरफ्तार
चांदी 1100 रुपए और शुद्ध सोना 800 रुपए महंगा
बेहतर कल के लिए सुदृढ ढांचे में निवेश की है जरुरत : मोदी
फोन टेपिंग विवाद में लोकेश शर्मा ने किया खुलासा, मुझे अशोक गहलोत ने उपलब्ध कराई थी रिकॉर्डिंग