सीकर में पुलिसवालों से लूटी कार: ढाबे पर खाना खाते समय बदमाशों ने मांगी चाबी, हेड कांस्टेबल को मारी गोली

सीकर में पुलिसवालों से लूटी कार: ढाबे पर खाना खाते समय बदमाशों ने मांगी चाबी, हेड कांस्टेबल को मारी गोली

सीकर जिले के रानोली में देर रात ढाई बजे कुछ बदमाश पुलिसवालों की कार लूट ले गए। जानकारी के मुताबिक यहां एक ढाबे पर खाना खाने रुके जयपुर कमिश्नरेट में पश्चिम जिले के डीएसटी टीम प्रभारी नरेंद्र खीचड़ से बदमाशों ने हथियार दिखाकर कार की चाबी मांगी थी, मना करने पर एक बदमाश ने हेड कांस्टेबल मनेंद्र पर फायर कर दिया। इसके बाद दोनों बदमाश कार लूट कर फरार हो गए।

सीकर। जिले के रानोली में देर रात ढाई बजे एक ढाबे पर खाना खाने रुके जयपुर कमिश्नरेट में पश्चिम जिले के डीएसटी टीम प्रभारी नरेंद्र खीचड़ की कार कुछ बदमाश फायरिंग कर लूट ले गए। इससे पहले बदमाशों ने नरेंद्र खींचड़ से हथियार दिखा कर कार की चाबी मांगी थी, इसका विरोध करने पर एक बदमाश ने हेड कांस्टेबल मनेंद्र पर फायर कर दिया। इसके बाद दोनों बदमाश कार लूट कर फरार हो गए। सूचना मिलने पर सीकर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर घायल मनेंद्र को जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल भिजवाया गया, जहां उसका इलाज जारी है।

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने भी अस्पताल पहुंचकर पुलिसकर्मियों से घटना की पूरी जानकारी ली। जानकारी के मुताबिक डीएसटी टीम कुछ बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी है। इसी सिलसिले में नरेंद्र खींचड़ और हेड कांस्टेबल मनेंद्र सीकर गए थे। रात को कुछ खाने के लिए ढाबे पर रुके थे। जहां पहले से बैठे दो युवकों ने हेड कांस्टेबल मनेंद्र को हथियार दिखा कर कार की चाबी मांगी थी। चाबी देने से मना करने पर एक बदमाश ने उस पर फायर कर दिया और बाद में कार लूटकर फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की पकड़ने की कोशिशों में जुटी है।
  

Post Comment

Comment List

Latest News