शार्टकट के चक्कर में जल्द पैसा कमाने के लिए लोग अपराध की दुनिया में जाते हैं मिश्रा

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फांयरिग के एक आरोपी को किया गिरफ्तार

शार्टकट के चक्कर में जल्द पैसा कमाने के लिए लोग अपराध की दुनिया में जाते हैं मिश्रा

कस्बे के निकटवर्ती ग्राम रामपुर में विगत 31 मार्च की रात्री जिला पार्षद प्रतिनिधि रामवतार मीणा अपनी बोलेरो गाड़ी से रात करीब 12 बजे अपने गांव रामपुर आ रहे थे। उसी समय पीछे से दो मोटरसाइकिल पर आए 5 बदमाशों ने बहराम का बास तिराहे पर उन पर पीछे से फायरिंग की ।

बानसूर। कस्बे के निकटवर्ती ग्राम रामपुर में विगत 31 मार्च की रात्री जिला पार्षद प्रतिनिधि रामवतार मीणा अपनी बोलेरो गाड़ी से रात करीब 12 बजे अपने गांव रामपुर आ रहे थे। उसी समय पीछे से दो मोटरसाइकिल पर आए 5 बदमाशों ने बहराम का बास तिराहे पर उन पर पीछे से फायरिंग कर दी थी। गनीमत यह रही की जिला पार्षद प्रतिनिधि रामवतार मीणा बाल-बाल बच गए थे। फायरिंग में जिला पार्षद की गाड़ी का पीछे का शीशा टूट गया था।जिसको लेकर जिला पार्षद प्रतिनिधि ने 1 अप्रैल को स्थानीय थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के बताए अनुसार नरेश यादव निवासी कल्याण पूरा कोठी को गिरफ्तार किया गया है। जिसे देर शाम 7 बजे घटना स्थल रामपुर गांव के मुख्य बस स्टैंड पर लेकर गए और आरोपी युवक को पैदल घुमाया गया। आरोपी से घटना स्थल की तस्दीक करवाई।गांव में आरोपी की तस्दीक की सूचना पर घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को देखने के लिए रामपुर बस स्टैंड पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

इस दौरान डीएसपी ने युवाओं और ग्रामीणों से कहा कि युवा अपराध की दुनिया से दूर रहें। जिंदगी में कभी शार्टकट नहीं होता और जो लोग शार्टकट के चक्कर में पड़ कर जल्द पैसा कमाना चाहते हैं वो लोग अपराध की दुनिया में जाते हैं और वो जल्द ही जेल की सलाखों के पीछे भी पहुंच जाते हैं। डीएसपी मिश्रा ने युवाओं से अपील की युवा अपराध के बजाए पढ़ लिख कर आगे बढ़े और  अपने माता-पिता व गांव का नाम रोशन करें।

डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि 31 मार्च की रात 2 मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए 5 लोगों ने जिला पार्षद प्रतिनिधि रामवतार मीणा की गाड़ी पर फायरिंग कर दी थी। जिसको लेकर आज एक आरोपी नरेश यादव को गिरफ्तार किया गया है। पकड़ा गया आरोपी नरेश यादव तीन मामलों में वांछित अपराधी है। डीएसपी मिश्रा ने बताया कि बाकी चार आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read More अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित 

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित