मंत्रियों की शिकायतों की खबरों पर बोले रघु शर्मा, इनमें कोई सच्चाई नहीं, जो दिखता है वह होता नहीं

मंत्रियों की शिकायतों की खबरों पर बोले रघु शर्मा, इनमें कोई सच्चाई नहीं, जो दिखता है वह होता नहीं

कांग्रेस प्रभारी अजय माकन की विधायक व मंत्रियों से रायशुमारी में पहुंचे चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने अजय माकन से मुलाकात के बाद मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने विधायकों द्वारा मंत्रियों की शिकायतों की खबरों को निराधार बताते हुए कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। अखबार में छपी खबरों और सच्चाई में रात-दिन का अंतर है।

जयपुर। कांग्रेस प्रभारी अजय माकन की विधायक व मंत्रियों से रायशुमारी में पहुंचे चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने अजय माकन से मुलाकात के बाद मीडिया से बात की। उन्होंने फीडबैक पर कहा कि कांग्रेस पार्टी में फीडबैक लेने का काम कई समय से चला रहा है। फीडबैक कोई नयी बात नहीं है, बल्कि यह अच्छी बात है। रघु शर्मा ने विधायकों द्वारा मंत्रियों की शिकायतों की खबरों को निराधार बताते हुए कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है, इनका कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि कहा कि जो दिखता है वह होता नहीं है और जो होता है वह दिखता नहीं है। अखबार में छपी खबरों और सच्चाई में रात-दिन का अंतर है।

इस दौरान रघु शर्मा ने कहा कि जो लोग अखबारों की सुर्खियां देखकर खुश होना चाहते हैं, उन्हें मुबारक हो। इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि कहा जा रहा है कि स्वास्थ्य मंत्री, शांति धारीवाल और गोविंद सिंह डोटासरा के बारे में विधायकों ने शिकायत की है, यह बेबुनियाद बात है। कोरोनाकाल में शांति धारीवाल ने शानदार काम किया है। गोविंद सिंह डोटासरा हमारे अध्यक्ष हैं। जब सब अच्छा काम कर रहे हैं तो उनकी शिकायतें क्यों करेंगे। यह सब बातें नियोजित रूप से छपवाई जा रही हैं। उनके खिलाफ प्रोपेगेंडा के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ कोई प्रोपेगेंडा नहीं है और होगा तो भी टिकेगा नहीं। मंत्रिमंडल विस्तार और फेरबदल के सवाल पर उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल विस्तार एक सतत प्रक्रिया है। इस रायशुमारी का मंत्रिमंडल विस्तार से कोई लेना देना नहीं है। अजय माकन रायशुमारी में सरकार का कामकाज और बेहतर कैसे हो इसको लेकर चर्चा कर रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News