उदयपुर घटना को लेकर रात से ही पुलिस गश्त बढ़ी दिन में निकाला फ्लैग मार्च

रात से पूरी तरह से इंटरनेट सेवाएं बंद रही-आमजन ने घटना की निंदा की

उदयपुर घटना को लेकर रात से ही पुलिस गश्त बढ़ी  दिन में निकाला फ्लैग मार्च

उदयपुर में एक हिन्दू दर्जी की कथित तौर पर गला काटने की घटना के बाद टोंक जिले में इस खबर फैलने के बाद जिला प्रशासन सतर्क हो गया और रात में ही पूरे शहर में पुलिस गश्त बढ़ाने के साथ ही लोगों को घर पर भेज दिया और रात से पूरी तरह से इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी तो बुधवार को शहर के जिला व पुलिस प्रशासन ने फ्लैग मार्च निकाला।

टोंक। उदयपुर में एक हिन्दू दर्जी की कथित तौर पर गला काटने की घटना के  बाद टोंक जिले में इस खबर फैलने के बाद जिला प्रशासन सतर्क हो गया और रात में ही पूरे शहर में पुलिस गश्त बढ़ाने के साथ ही लोगों को घर पर भेज दिया और रात से पूरी तरह से इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी तो बुधवार को शहर के जिला व पुलिस प्रशासन ने फ्लैग मार्च निकाला।

उदयपुर में युवक की गला काटने की घटना के खबर मंगलवार रात्रि को पूरे जिले सहित शहर में आग की तरह फैल गई और आमजन इस घटना की निंदा करते हुए सतर्क हो गया, वही जिला व पुलिस प्रशासन भी रात्रि से घटना के बाद सतर्क नजर आया। टोंक शहर में गर्र्मी के मौसम के बावजूद भी 10 बजे की बाजार में सन्नाटा पसर गया और पुलिस दल टोंक शहर में गश्त करते नजर आएं। रात्रि में घंटाघर चौराहे पर बेवजह घुमने वालो से पूछताछ करते हुए पुलिस कर्मी नजर आएं और उनको समय पर घर भेजा। रातभर पुलिस प्रशासन गश्त करता रहा है। जिला कलक्टर चिन्मयी गोपाल व जिला पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देशानुसार रात से ही प्रशासनिक व पुलिस अधिकारी शहर में गश्त पर रहे और बाजार में बेवजह घुमने वालों को लोगों को घर पर भेज दिया।

मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए राजस्थान में इंटरनेट सेवा बंद होने के साथ टोंक जिले मे इंटरनेट सेवा बंद हो गई, जो बुधवार को दिनभर बंद रही। बुधवार को उदयपुर की घटना में मामले में सतर्क प्रशासन ने मुख्य बाजार में आमजन से शांति बनाएं रखने की अपील करते हुए प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों ने पुलिस जवानों के साथ फ्लेग मार्च निकाला। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुभाष चन्द्र मिश्रा, उपखंड अधिकारी गिरधर, पुलिस उपाधीक्षक सलेह मोहम्मद, शहर कोतवाल जितेन्द्रसिंह चारण सहित कई पुलिस अधिकारी व जवानों ने घंटाघर से मुख्य बाजार में फ्लेग मार्च निकाला। दिनभर इंटरनेट सेवाए बाधित रहने से लोगों के कामकाज भी ठप्प रहे। वही दिनभर शहर में जगह जगह पुलिस बल तैनात रहा।

Post Comment

Comment List

Latest News

चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता चांदी 500 रुपए और सोना 300 रुपए सस्ता
मुनाफा वसूली के कारण गुरुवार को दोनों कीमती धातुओं में गिरावट रही। जयपुर सर्राफा बाजार में चांदी 500 रुपए कम...
इराक में 11 आईएस आतंकवादियों को दी फांसी, अभी भी बड़े पैमाने पर छिपे 
दूसरे फेज में निष्क्रिय रहे कांग्रेसियों की रिपोर्ट मांगी, शहरी क्षेत्रों में प्रचार पर बढाया जोर
जदयू नेता सौरभ कुमार की गोली मारकर हत्या
ब्राजील में टक्कर के बाद वाहन में लगी आग, 4 लोगों की मौत
2nd Phase वाले लोकसभा क्षेत्रों में अब तक दो लाख 21 हजार से अधिक कार्मिक कर चुके हैं मतदान
तेलंगाना में बस से टकराई अनियंत्रित बाइक, 10 लोगों की मौत