प्रदेश में कोरोना: 24 घंटे में आए 16 नए संक्रमित, कोई मौत नहीं, 28 जिलों में नहीं मिला कोई नया केस

प्रदेश में कोरोना: 24 घंटे में आए 16 नए संक्रमित, कोई मौत नहीं, 28 जिलों में नहीं मिला कोई नया केस

राजस्थान में कोरोना के सोमवार को केवल मात्र 16 ही नए रोगी मिले हैं, जो की प्रदेश के 5 जिलों में है। प्रदेश के 28 जिलों में कोई नया पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है। जयपुर में 7, अलवर-जोधपुर में 3-3, अजमेर में 2 और जैसलमेर में 1 संक्रमित है। प्रदेश में अब मात्र 241 एक्टिव केस ही बचे हैं।

जयपुर। राजस्थान में कोरोना के सोमवार को केवल मात्र 16 ही नए रोगी मिले हैं, जो की प्रदेश के 5 जिलों में है। प्रदेश के 28 जिलों में कोई नया पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है। जयपुर में 7, अलवर-जोधपुर में 3-3, अजमेर में 2 और जैसलमेर में 1 संक्रमित है। प्रदेश में अब मात्र 241 एक्टिव केस ही बचे हैं। 12 जिलों में अब एक भी एक्टिव केस फिलहाल नहीं है। इन जिलों में बारां, भरतपुर, भीलवाड़ा, बूंदी, जालोर, झालवाड़, झुंझुनूं, करौली, कोटा, प्रतापगढ़, सवाईमाधोपुर, सिरोही शामिल है। केवल जयपुर में 71, उदयपुर में 59 एक्टिव केस हैं। जोधपुर में 17, अलवर-गंगानगर में 14-14 केस बचे हैं। शेष जिलों में 10 या इससे कम ही एक्टिव केस बचे हैं। प्रदेश की रिकवरी रेट 99 फीसदी से ज्यादा बनी हुई है। वहीं सोमवार को भी प्रदेश में कहीं कोई मौत कोरोना से नहीं हुई है।

किस जिले में कितने नए रोगी
जयपुर में 7, अलवर-जोधपुर में 3-3, अजमेर में 2, जैसलमेर में 1,बांसवाड़ा-बांरा-बाड़मेर-भरतपुर-भीलवाड़ा-बीकानेर-बूंदी-चूरू- चित्तौड़गढ़-दौसा-धौलपुर-डूंगरपुर-गंगानगर-हनुमानगढ़-जालोर-झालावाड़-झुंझुनूं-करौली-कोटा-नागौर-पाली-प्रतापगढ़-राजसमंद- सवाईमाधोपुर-सीकर-सिरोही-टोंक-उदयपुर में कोई नया रोगी नहीं।

Post Comment

Comment List

Latest News