मंत्री धारीवाल ने किया शहर के विकास कार्यों का निरीक्षण

न्यास अधिकारियों को समय पर कार्य पूरा कराने के दिए निर्देश

मंत्री धारीवाल ने किया शहर के विकास कार्यों का निरीक्षण

नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने सोमवार को शहर में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया । इस दौरान नगर विकास न्यास के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

कोटा । नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने सोमवार को शहर में चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया । इस दौरान नगर विकास न्यास के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।  मंत्री धारीवाल ने निरीक्षण की शुरूआत सुभाष लाइब्रेरी से कि वहां चल रहे विकास कार्यों के बारे में उन्होंने न्यास अधिकारियों से जानकारी ली । साथ ही उन कामों में जो कमियां पाई गई उन्हें शीघ्र पूरा करने के निर्देश दिए । इसके बाद उन्होंने कई अन्य विकास कार्यों का भी निरीक्षण किया । उनके साथ आर्किटेक्ट अनूप भरतरीया , नगर विकास न्यास के विशेष अधिकारी आरडी मीणा व सचिव राजेश जोशी के अलावा कई इंजीनियर भी शामिल रहे।

 मंत्री धारीवाल ने न्यास अधिकारियों से कहा कि शहर में जो भी विकास के काम चल रहे हैं उन्हें गुणवत्ता के साथ और समय पर पूरा किया जाए । बरसात में काम की गति धीमी होने पर उससे पहले ही कामों को पूरा करने का प्रयास किया जाए । उन्होंने कहा कि शहर में इस तरह से काम किए जाएं जिससे बरसात के समय में आमजन को किसी परेशानी का सामना नहीं करना पड़े।  उन्होंने स्टेशन निवासी मृतक सुनील मीणा के परिजनों से भी मुलाकात की और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया । सुनील मीणा की गत दिनों स्टेशन क्षेत्र में करंट लगने से मौत हो गई थी । गौरतलब है कि मंत्री धारीवाल 3 दिन से कोटा प्रवास पर हैं । उन्होंने इस दौरान आमजन से भी मुलाकात की और लोगों की समस्याओं को सुनकर अधिकारियों को उनके समाधान के निर्देश दिए।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित