अब वार्ड वार लगेंगे प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर

स्वायत शासन विभाग के प्रमुख शासन सचिव ने कोटा में अधिकारियों की बैठक

अब वार्ड वार लगेंगे प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर

प्रशासन शहरों के संग के तहत अब वार्ड वार कैंप आयोजित कर अभियान का फायदा आमजन को और अधिक पहुंचाने की तैयारियां शुरू हो गई हैे।

कोटा।  प्रशासन शहरों के संग के तहत अब वार्ड वार कैंप आयोजित कर अभियान का फायदा आमजन को और अधिक पहुंचाने की तैयारियां शुरू हो गई हैे।  नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन विभाग के प्रमुख शासन सचिव कुंजीलाल मीणा ने कोटा में बुधवार को प्रशासन शहरों के संग अभियान की समीक्षा बैठक कर अभियान के तहत आगामी तैयारियों को लेकर अहम बैठक ली। जिला परिषद सभागार में आयोजित बैठक में नगर विकास न्यास, नगर निगम , जिले की नगरपरिषद एवं नगर पालिकाओं के अधिकारी शामिल हुए।

15 जुलाई से वार्ड वार शुरू हो रहे प्रशासन शहरों के संग अभियान को लेकर प्रमुख शासन सचिव ने सभी अधिकारियों से उनके क्षेत्र में कैंप आयोजित होने से लेकर पट्टा तैयार कर वितरण तक सुव्यवस्थित कार्य योजना तैयार कर स्थानीय जनप्रतिनिधियों का भी सहयोग लेकर अभियान का आमजन को ज्यादा से ज्यादा फायदा उपलब्ध हो सके इसके लिए विशेष निर्देश दिये। बैठक के दौरान नगर विकास न्यास के सचिव राजेश जोशी ,नगर निगम के आयुक्त वासुदेव मलावत ,राजपाल सिंह सहित न्यास, निगम , नगर परिषद के अधिकारी मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत