अब वार्ड वार लगेंगे प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर

स्वायत शासन विभाग के प्रमुख शासन सचिव ने कोटा में अधिकारियों की बैठक

अब वार्ड वार लगेंगे प्रशासन शहरों के संग अभियान शिविर

प्रशासन शहरों के संग के तहत अब वार्ड वार कैंप आयोजित कर अभियान का फायदा आमजन को और अधिक पहुंचाने की तैयारियां शुरू हो गई हैे।

कोटा।  प्रशासन शहरों के संग के तहत अब वार्ड वार कैंप आयोजित कर अभियान का फायदा आमजन को और अधिक पहुंचाने की तैयारियां शुरू हो गई हैे।  नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन विभाग के प्रमुख शासन सचिव कुंजीलाल मीणा ने कोटा में बुधवार को प्रशासन शहरों के संग अभियान की समीक्षा बैठक कर अभियान के तहत आगामी तैयारियों को लेकर अहम बैठक ली। जिला परिषद सभागार में आयोजित बैठक में नगर विकास न्यास, नगर निगम , जिले की नगरपरिषद एवं नगर पालिकाओं के अधिकारी शामिल हुए।

15 जुलाई से वार्ड वार शुरू हो रहे प्रशासन शहरों के संग अभियान को लेकर प्रमुख शासन सचिव ने सभी अधिकारियों से उनके क्षेत्र में कैंप आयोजित होने से लेकर पट्टा तैयार कर वितरण तक सुव्यवस्थित कार्य योजना तैयार कर स्थानीय जनप्रतिनिधियों का भी सहयोग लेकर अभियान का आमजन को ज्यादा से ज्यादा फायदा उपलब्ध हो सके इसके लिए विशेष निर्देश दिये। बैठक के दौरान नगर विकास न्यास के सचिव राजेश जोशी ,नगर निगम के आयुक्त वासुदेव मलावत ,राजपाल सिंह सहित न्यास, निगम , नगर परिषद के अधिकारी मौजूद रहे।

Post Comment

Comment List

Latest News