मंधाना और गायकवाड वनडे रैंकिंग के टॉप-10 में

हरमनप्रीत कौर को प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब

मंधाना और गायकवाड वनडे रैंकिंग के टॉप-10 में

श्रीलंका में क्रमश: गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने वाली स्मृति मंधाना और राजेश्वरी गायकवाड को वनडे रैंकिंग में फायदा हुआ है और वे क्रमश: बल्लेबाजी और गेंदबाजी रैंकिंग में 9वें स्थान पर काबिज हो गई हैं।

दुबई। श्रीलंका में क्रमश: गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करने वाली स्मृति मंधाना और राजेश्वरी गायकवाड को वनडे रैंकिंग में फायदा हुआ है और वे क्रमश: बल्लेबाजी और गेंदबाजी रैंकिंग में 9वें स्थान पर काबिज हो गई हैं। वहीं श्रीलंकाई कप्तान चमारी अटापट्टू को भी अच्छे प्रदर्शन का लाभ हुआ है और वह अपने करियर के सर्वश्रेष्ठ 8वें स्थान पर हैं। इससे पहले वनडे विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 178 रन की विशाल पारी खेलने के बाद वह 8वें स्थान पर पहुंची थीं। भारतीय कप्तान हरमनप्रीत कौर ने इस वनडे सीरीज में 119 रन बनाए और दो विकेट भी झटके और उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब मिला।

इस प्रदर्शन का फायदा उन्हें ऑलराउंडर्स की रैंकिंग में मिला है और वह दो स्थान ऊपर चढ़कर 20वें स्थान पर आ गई हैं। मंधाना ने दूसरे वनडे में नाबाद 94 रन की पारी खेली थी और शेफाली वर्मा के साथ रिकॉर्ड 174 रन जोड़े थे। वहीं तीसरे वनडे में गायकवाड ने तीन विकेट लिए थे, जबकि हरमनप्रीत ने 75 रन बनाने के साथ-साथ एक विकेट भी लिया था। शेफाली वर्मा भी तीन स्थान ऊपर चढ़कर बल्लेबाजों की रैंकिंग में 33वें स्थान पर आ गई है, जबकि तेज गेंदबाज मेघना सिंह को भी चार स्थान का फायदा हुआ है और वह गेंदबाजी की रैंकिंग में 43वें स्थान पर हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News