विहिप ने मंदिरों पर किया हनुमान चालीसा पाठ

5वां संयुक्त हनुमान चालीसा का पाठ

विहिप ने मंदिरों पर किया हनुमान चालीसा पाठ

बजरंग दल के तत्वावधान में सम्पूर्ण बाडी शहर और गांवों के सभी मंदिरों पर हर मंगलवार को संयुक्त हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन हो, ऐसे प्रयास किये जा रहे हैं।

बाड़ी। विहिप और बजरंग दल के तत्वावधान में शहर के कई प्रमुख मंदिरो जिनमें तहसीलदार की तिवरिया वाले हनुमान जी मन्दिर, खाथी वाले हनुमान जी, विठ्ठल नाथ मंदिर पुराना बाजार पर संयुक्त हनुमान चालीसा के पाठ का आयोजन किया गया तथा गजपुरा गांव में भी बजरंग दल के कार्यकतार्ओं ने हनुमान चालीसा पाठ किया। इस मौके पर सनातन धर्म प्रेमियों ने हनुमान चालीसा पाठ में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

पाठ के पूर्ण होने के बाद  विहिप उपाध्यक्ष वैद्य गिरीश शर्मा ने अपने उद्बबोधन में कहा कि सम्पूर्ण हिंदू समाज को जात पात की बेढियों को तोडकर एकजुट होने की जरुरत है जब ही भारत पुन: विश्व गुरु और अखंड बन सकता है बजरंग दल संयोजक भूरा पहलवान ने बताया कि इस हनुमान चालीसा पाठ के आयोजन का उद्देश्य समस्त हिंदू समाज को एकजुट करना है। इसके बाद बजरंग दल सहसंयोजक समीर गोस्वामी ने बताया कि यह हमारा 5वां संयुक्त हनुमान चालीसा का पाठ है और बताया कि बजरंग दल के तत्वावधान में सम्पूर्ण बाडी शहर और गांवों के सभी मंदिरों पर हर मंगलवार को संयुक्त हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन हो, ऐसे प्रयास किये जा रहे हैं।

इस मौके पर विहिप जिला सेवा प्रमुख सुरेश गोयल, दारा सिंह पचौरी, राजेश समाधिया, डॉ. राजेश कुमार, गजेन्द्र यादव, रजत बघेल, धीरज पाठक, लक्ष्मीकांत शर्मा, अवधेश चन्सौरिया, बनबारी शिवहरे, बाबा रामदेव, अर्जुन सिंह, रंजीत कपूर, राजकपूर,अजय सिंह, लवकुश, रिंकू, विजय कुमार,रामभरत और दर्जनो हनुमान भक्त सनातन धर्म प्रेमी उपस्थित रहे।।

Post Comment

Comment List

Latest News

इजरायल ने ईरान पर किया मिसाइल हमला, शहरों में उड़ानें निलंबित  इजरायल ने ईरान पर किया मिसाइल हमला, शहरों में उड़ानें निलंबित 
इजरायल ने कहा था कि उसके खिलाफ ईरानी हमले का वह जवाब देगा, जिसके बाद से ईरान हाई अलर्ट पर...
रामगढ़ टाइगर रिजर्व के बफर में सरेआम बनी 2 किमी सड़क, अधिकारियों को होश तक नहीं
मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट
सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट 
ऑस्ट्रेलिया में अपराधियों के खिलाफ अभियान में 20 से अधिक किशोर गिरफ्तार 
वोटिंग पर दिखा गर्मी का असर, कम संख्या में पहुंच रहे है मतदाता