राज्यपाल कलराज मिश्र और सीएम अशोक गहलोत सहित कई नेताओं ने रामनवमी पर दी शुभकामनाएं

राज्यपाल कलराज मिश्र और सीएम अशोक गहलोत सहित कई नेताओं ने रामनवमी पर दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा और नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया सहित कई नेताओं ने प्रदेश के लोगों को रामनवमी के पर्व पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी।

जयपुर। राज्यपाल कलराज मिश्र, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया सहित कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को भगवान श्रीराम के जन्मोत्सव रामनवमी के पावन पर्व पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर राज्यपाल कलराज मिश्र ने ट्वीट कर कहा कि आप सभी को रामनवमी के पावन पर हार्दिक बधाई, प्रभु श्री राम की कृपा हम सब पर बनी रहे।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रामनवमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मर्यादा पुरूषोत्तम प्रभु श्रीराम ने जीवन में विपरीत परिस्थितियों में भी अपने आदर्शों को कभी नहीं त्यागा। उनका जीवन त्याग, सेवा, कर्तव्यनिष्ठा एवं वचनबद्धता का अनुपम उदाहरण है। सीपी जोशी ने देशवासियों को रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रभु श्रीराम का आशीर्वाद सभी पर सदा बना रहे, स्वस्थ एवं समृद्ध रहें।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि भगवान श्रीराम का जीवन त्याग, सेवा, वचनबद्धता और कर्तव्यनिष्ठा का ऐसा अनुपम उदाहरण है, जो युगों-युगों तक मानवता को राष्ट्रहित के लिए प्रेरित करता रहेगा। गुलाबचंद कटारिया ने रामनवमी की शुभकामनाएं देते हुए सनातन जगत की सकल, आस्था के केंद्र और भारत की अटूट श्रद्धा के प्रतीक एवं ब्रह्मांड नायक श्रीराम सभी की मनोकामनाएं पूर्ण करने, सब के लिये यह महापर्व मंगलकारी होने की कामना की।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया, पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ सहित कई नेताओं ने भी प्रदेशवासियों को मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के जन्मोत्सव रामनवमी के पावन अवसर पर सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

Post Comment

Comment List

Latest News

फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल फिल्म 'लैटर्स टू मिस्टर खन्ना' में एक साथ नजर आएंगे नीतू कपूर और सन्नी कौशल
नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा, ''शुभ आरंभ, लेटर्स टू मिस्टर खन्ना। उन्होंने सन्नी कौशल को भी टैग किया। है।...
पुतिन की परमाणु हथियारों के इस्तेमाल की धमकी, ईयू ने कहा इसे हल्के में न लें
पायलट के घर पर पहुंचा बुलडोजर, कर दी यह गलती
जेईसीआरसी ने आयोजित किया क्लाउड समिट' 22, 50 इंस्टीट्यूशंस के 4000 से ज्यादा छात्रों ने भाग लिया
तेज बारिश व अतिवृष्टि से फसलों को भारी नुकसान, पूनियां ने की किसानों को मुआवजा देने की मांग
खास परिस्थितियों के लिए अभ्यास करता हूं: दिनेश कार्तिक
एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार,42 एटीएम कार्ड व 1 स्वैप मशीन बरामद