पानी भराव की समस्या को लेकर प्रदर्शन

प्रशासन और सरपंच को भी निवेदन किया है लेकिन किसी ने कोई सुनवाई नहीं

पानी भराव की समस्या को लेकर प्रदर्शन

गांव आम का पुरा के मेघसिंह, दीनाराम, राजेंद्र, संतोषी आदि ने बताया कि गांव में के आम रास्ते में पानी भराव की समस्या एक-दो दिन पुरानी नहीं है बल्कि कई महीनों से बनी हुई है। बारिश के दिनों में अब पानी की इतनी अधिक मात्रा हो गई है कि गांव के आम रास्ते से निकलना मुश्किल हो गया है।

 बाड़ी। उपखण्ड की महरौली ग्राम पंचायत के आम का पुरा गांव में ग्रामीण आम रास्ते में पानी भराव की समस्या से परेशान हैं। जिसको लेकर उन्होंने ग्राम पंचायत प्रशासन और सरपंच को भी निवेदन किया है लेकिन किसी ने कोई सुनवाई नहीं की है। ऐसे में अब बारिश के दिनों में पानी की मात्रा बढ़ने से पानी घरों में घुस रहा है और ग्रामीण बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे हैं साथ में घरों की महिलाओं और बड़े बुजुर्गों का आम रास्ता निकलना मुश्किल हो गया है। इसी के चलते ग्राम वासियों ने जब सुनवाई नहीं हुई तो शुक्रवार को बाड़ी उपखंड कार्यालय पहुंच विरोध प्रदर्शन किया और उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा को ज्ञापन सौप गांव के आम रास्ते में हो रहे पानी भराव की समस्या के समाधान की मांग की। गांव आम का पुरा के मेघसिंह, दीनाराम, राजेंद्र, संतोषी आदि ने बताया कि गांव में के आम रास्ते में पानी भराव की समस्या एक-दो दिन पुरानी नहीं है बल्कि कई महीनों से बनी हुई है। बारिश के दिनों में अब पानी की इतनी अधिक मात्रा हो गई है कि गांव के आम रास्ते से निकलना मुश्किल हो गया है। केवल बाइक या किसी बड़े वाहन में बैठकर ही निकला जा सकता है। इसको लेकर उन्होंने अपनी ग्राम पंचायत के सरपंच और प्रशासन से समाधान की मांग की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। गांव की रेनू, ममता, संजेश भूतों सुखी आदि महिलाओं ने बताया कि समस्या हद से बाहर हो गई है। बच्चे स्कूल नहीं जा रहे, आंगनबाड़ी का काम बंद पड़ा है। ऐसे में शुक्रवार को ग्रामीणों ने उपखंड कार्यालय पहुंच विरोध प्रदर्शन किया और एसडीएम को ज्ञापन सौप मामले के समाधान की मांग की। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि यदि समस्या का समाधान नहीं होता है तो भी कलक्टर से मिलेंगे और समाधान नहीं होने तक धरना प्रदर्शन और आंदोलन किया जाएगा।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News

महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई महाराष्ट्र के मंत्रियों ने कर्नाटक में प्रवेश की कोशिश की, तो होगी कार्रवाई : सीएम बोम्मई
बोम्मई ने कहा कि अगर महाराष्ट्र के मंत्री राज्य में प्रवेश करने का प्रयास करते हैं, तो संबंधित अधिकारियों को...
रूस में ईंधन टैंकर में आग लगने से 3 लोगों की मौत
बर्ड फ्लू का प्रकोपः 3 लाख से ज्यादा मुर्गियां मारेगा जापान
अंडर-19 महिला विश्व कप में शेफाली करेंगी भारत की कप्तानी
राहुल की केन्द्र सरकार को समय रहते संभल जाने की हुंकारः गहलोत
कृषि पर्यवेक्षक, ग्राम विकास अधिकारी और पटवारी के पद खाली पड़े, जनता भटक रही
ओवरलोड वाहनों के कारण जर्जर हुईं संपर्क सड़कें