कार चालक ने पदयात्रियों को रौंदा, दो लोगों की मौत

सूचना पर भुसावर थाना प्रभारी मदनलाल मीना मय जाप्ता के पहुंचे और सभी को महवा एव भुसावर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

कार चालक ने पदयात्रियों को रौंदा, दो लोगों की मौत

थाना प्रभारी मदनलाल मीना ने बताया कि जयपुर नेशनल हाइवे पर गाव कमालपुरा व उलूपुरा के मध्य सोमवार को एक कार चालक ने मेहन्दीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे दो पैदल यात्रियों टक्कर मार दी। हादसा में दोनो पदयात्रियों की मृत्यु हो गई।

भुसावर। जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे स्थित गाव कमालपुरा-उलूपुरा के मध्य एक कार चालक ने आवारा जानवरों से स्वयं का बचाव करते हुए पदयात्रियो को रौंद डाला। हादसे में दो पदयात्रियो की मौत हो गई तथा एक यात्री घायल हो गया। शेष यात्री बाल-बाल बच गए। ये पदयात्रा हलैना से मेहन्दीपुर बालाजी जा रही थी। सूचना पर भुसावर थाना प्रभारी मदनलाल मीना मय जाप्ता के पहुंचे और सभी को महवा एव भुसावर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। दो यात्रियों को मरा घोषित कर दिया तथा तीसरे यात्री की उपचार कर घर भेज दिया। पुलिस ने दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंपा और कार को जप्त कर लिया। हादसा की भनक लगते ही हलैना में हा हा कार मच हया और जिसने सुना वह घटना स्थल एव भुसावर व महवा के अस्पताल की ओर दौड़ लिया। मरने वाले यात्रियों के परिजनों का बुरा हाल हो गया। थाना प्रभारी मदनलाल मीना ने बताया कि जयपुर नेशनल हाइवे पर गाव कमालपुरा व उलूपुरा के मध्य सोमवार को एक कार चालक ने मेहन्दीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे दो पैदल यात्रियों टक्कर मार दी। हादसा में दोनो पदयात्रियों की मृत्यु हो गई। सूचना पर मय जाप्ता के पहुंचे जहां घायल हलैना निवासी ज्ञानी सैनी पुत्र पुरन माली और बन्नो पुत्र दरयान जाट को आनन-फानन में महवा और भुसावर और महवा के सरकारी ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत्यु घोषित कर दिया। भुसावर पुलिस ने दौसा जिले के महवा के सरकारी अस्पताल पहुंच कर ज्ञानी सैनी पुत्र पूरन माली का और दूसरे मृतक बन्नो पुत्र दरयाव जाट का भुसावर में पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को जप्त कर खेड़ली मोड़ पुलिस चौकी पर खड़ा करा दिया। कार चालक मौके से फरार है ।

Post Comment

Comment List

Latest News

सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखा होने की धमकी
सांगानेर एयरपोर्ट पर बैग में बम रखने की धमकी का मामला सामने आया है। एयरपोर्ट की ऑफिशियल आईडी पर ई-मेल...
राकांपा ने जारी किया घोषणा-पत्र, महिलाओं को नौकरी में 50% आरक्षण देने का वादा
गहलोत सरकार में ओएसडी के बयान के बाद गरमाया फोन टैपिंग मामला: मोदी, भजनलाल ने उठाया मुद्दा, अब राठौड़ ने जांच कर दोषियों  कार्रवाई की मांग की
ARCA Hot Weather Under-17 Tournament : सार्थक-नयन माली के दम पर जीती कोडाई, मुकाबला 51 रनों से जीता
मतदान को लेकर उत्साह के साथ घरों से निकले लोग, बढ़ेगा वोटिंग प्रतिशत : शेखावत
सुप्रीम कोर्ट में लगी याचिका, NOTA को ज्यादा वोट मिले तो दुबारा हो चुनाव
सोना-चांदी फिर तेजी की राह पर