प्रशासनिक लापरवाही के चलते दो व्यक्ति घायल

मानसून मेहरबान: सुनारों की घाटी में मकान का छज्जा गिरा, दो चोटिल

प्रशासनिक लापरवाही के चलते दो व्यक्ति घायल

सुबह से चल रही कभी मूसलाधार तो कभी रिमझिम बारिश, शहर के निचले इलाकों में फिर भरा पानी

जोधपुर। प्रदेश में एक बार फिर मानसून सक्रिय हो उठा है। आगामी तीन दिन तक कई संभाग में भारी बारिश की संभावना जताई गई। शनिवार को मानसून ने मारवाड़ जमकर भिगोया। सुबह से ही बारिश का दौर जारी है। कभी मूसलाधार तो कभी रिमझिम बारिश से शहर की सडक़ें  फिर से पानी से लबालब हो गई है। निचली बस्तियों में पानी भर गया है। इधर भीतरी शहर में सुनारों की घाटी में दो मंजिला भवन के ऊपर हिस्से का छज्जा गिरने से दो लोग चोटिल हो गए है। उसने सिर में वोटें लगी है। सूचना पर पुलिस भी वहां पहुंची।


बंगाल की खाड़ी में आज से नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से मानसून ने गति पकड़ ली है। प्रदेश में मौसम विभाग ने आगामी तीन दिनों तक कई जिलों में भारी से अतिभारी के बारिश की संभावना पहले ही जता दी थी। जोधपुर शहर और ग्रामीण इलाकों मेें आज सुबह से बारिश का दौर बना हुआ है। लगातार बारिश से शहर की कई निचली बस्तियों में फिर से पानी भरने लगा है। सडक़ों पर भी पानी भर गया है। लगातार बारिश के चलते लोगों की दिनचर्या में भी परिवर्तन आ गया है।


सुनारों की घाटी में गिरा भवन का छज्जा:
सदर कोतवाली थानाधिकारी हरीश चंद्र सोलंकी ने बताया कि सुनारों की घाटी पर रामस्वरूप सोनी का दो मंजिला मकान आया है। यहां पर आज सुबह दूसरी मंजिल का छज्जा भरभरा कर बारिश के चलते गिर गया। इससे पड़ौस में रहने वाले राजेश पुरोहित और आनंद अग्रवाल घायल हो गए। सिर में चोट लगने पर अस्पताल मेेें मेडिकल करवाया गया।

Post Comment

Comment List

Latest News