बीमा भारती के बयान पर बोले नीतीश- जहां जाना चाहें जा सकती हैं

कहा कि हर किसी को मंत्री नहीं बनाया जा सकता है

बीमा भारती के बयान पर बोले नीतीश- जहां जाना चाहें जा सकती हैं

पूर्णिया जिले के रुपौली से जदयू विधायक बीमा भारती ने इस्तीफे की पेशकश करते हुए बुधवार को मंत्री लेसी सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था।

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य की खाद्य और उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए इस्तीफे की धमकी देने वाली जनता दल यूनाइटेड (जदयू) की विधायक बीमा भारती पर नाराजगी जताते हुए कहा कि पार्टी उन्हें अच्छे से समझायेगी और यदि वह नहीं मानीं तो वे जहां जाना चाहें जा सकती हैं। नीतीश कुमार ने गुरुवार को यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान मंत्री लेसी सिंह पर विधायक बीमा भारती के लगाए गए आरोपों के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वह गलत बोल रही हैं। उन्होंने जो आरोप लगाए हैं, वह सही नहीं है। उन्हें ऐसी बात नहीं कहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि लेसी सिंह साल 2013 में मंत्री बनीं, फिर साल 2014 और फिर साल 2019 में मंत्री बनीं। इस बार भी मंत्री बनी हैं। उनके खिलाफ इस तरह की बात नहीं बोलनी चाहिए। इसका कोई मतलब नहीं है। उन्हें मंत्री बनाया गया, वो ठीक है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हर किसी को मंत्री नहीं बनाया जा सकता है। हमने बीमा भारती को इतनी इज्जत दी लेकिन बीमा भारती ने गलत बात की। उनको पढऩा-लिखना नहीं आता था, इसके बावजूद उन्हें मैंने मौका दिया। सरकार का कामकाज सब सिखाया लेकिन आज सब भूल गयी हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि कोई उनसे कुछ कहवा दिया है, वो गलत है। फिर भी यदि कोई ऐसा बयान देता है तो उसे पहले पार्टी की ओर से बढिय़ा से समझाया जाएगा, पूछताछ की जाएगी। इसके बाद भी वह नहीं मानती हैं तो फिर जो उन्होंने बात कही है वह करें।

गौरतलब है कि पूर्णिया जिले के रुपौली से जदयू विधायक बीमा भारती ने इस्तीफे की पेशकश करते हुए बुधवार को मंत्री लेसी सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। बीमा भारती ने आरोप लगाते हुए कहा था कि लेसी सिंह चुनावों के समय पार्टी विरोधी काम करती हैं और जो लोग उनका विरोध करते हैं वह उनकी हत्या करा देती हैं। ऐसे गलत लोगों को मंत्रिमंडल में जगह नहीं दी जानी चाहिए। मुख्यमंत्री उन्हें तुरंत मंत्रिमंडल से हटाए, नहीं तो वह इस्तीफा दे देंगी और मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरने पर भी बैठ जायेंगी।

Post Comment

Comment List

Latest News

अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
ऑनलाइन सिस्टम में डोनर और रिसीवर की आईडी, उनकी पहचान और रिलेशन आदि का पूरा ब्योरा अपलोड होगा ताकि डोनर...
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत
तेलंगाना में तेज हवा से ढहा 8 साल से बन रहा पुल
प्लांटेशन की दीवार चोरी करवाने वालों को बचा रहा वन विभाग