JDA की कार्रावई: दो अवैध बिल्डिंग सील

JDA की कार्रावई: दो अवैध बिल्डिंग सील

मुख्य नियंत्रक परिवर्तन रघुवीर सैनी ने बताया भूखंड धारी ने बिना जेडीए की अनुमति एवं स्वीकृति के अवैध रूप से फ्लैटों का निर्माण कर लिया था प्रवर्तन दस्ते में इन फ्लैटों को सीज कर दिया।

जयपुर। शहर में अवैध निर्माण एवं अतिक्रमण को लेकर चलाए जा रहे अभियान के दौरान जयपुर विकास प्राधिकरण के प्रवर्तन दस्ते ने शनिवार को जोन -8 क्षेत्राधिकार में 91,ख़ुशी विहार के लगभग 400 वर्ग़ गज में चार मंज़िला वृहद् अवैध बिल्डिंग-9 फ्लेट्स को सील कर दिया। मुख्य नियंत्रक परिवर्तन रघुवीर सैनी ने बताया भूखंड धारी ने बिना जेडीए की अनुमति एवं स्वीकृति के अवैध रूप से फ्लैटों का निर्माण कर लिया था प्रवर्तन दस्ते में इन फ्लैटों को सीज कर दिया। उन्होंने बताया कि निर्माण के दौरान भूखंड स्वामी को निर्माण रोकने एवं अवैध निर्माण को हटाने के निर्देश भी दिए थे लेकिन निर्माणकर्ता में निर्माण को रोका नहीं था।  इसी प्रकार जोन -4 क्षेत्राधिकार में अवस्थित भूखंड संख्या -13 एवं 14  (क्षेत्रफल 457 वर्ग गज)अखिल   नगर, सिद्धार्थ नगर ,मालवीय नगर में बिना एकीकरण एवं स्वीकृति प्राप्त किए सेटबेक व बिल्डिंग बायलॉज का गंभीर वायलेशन कर 4 मंजिला वृहद अवैध व्यवसायिक बिल्डिंग -8 अवैध फ्लैट्स निर्माणाधीन बिल्डिंग को भी सीज किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत