मंगेतर जया को दिखाया वह विकेट, जहां शुरू किया अपना रणजी करियर

मंगेतर जया को दिखाया वह विकेट, जहां शुरू किया अपना रणजी करियर

दीपक को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज की भारतीय टीम में शामिल किया गया है, जिसका पहला मुकाबला 17 नवम्बर को जयपुर में खेला जाएगा।

जयपुर। यूएई में टी-20 विश्व कप में हिस्सा लेकर जयपुर लौटे राजस्थान के स्टार क्रिकेटर दीपक चाहर शुक्रवार को अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ सवाई मानसिंह स्टेडियम पहुंच गए। दीपक को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज की भारतीय टीम में शामिल किया गया है, जिसका पहला मुकाबला 17 नवम्बर को जयपुर में खेला जाएगा। दीपक ने पिछले माह ही दुबई में आईपीएल के यूएई चरण के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले के बाद दर्शक दीर्घा में पहुंच अपनी मंगेतर जया को अंगूठी पहनाई थी। दीपक ने जया को सवाई मानसिंह स्टेडियम का मैदान और विकेट दिखाया। दीपक ने आरसीए के क्यूरेटर तापोष चटर्जी की मदद से वो विकेट भी दिखाया, जिस पर उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ रणजी ट्रॉफी के अपने डेब्यू मैच में आठ विकेट लिए थे, और हैदराबाद पारी को मात्र 23 रनों पर समेट दिया था। दीपक अब अपने घरेलू मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय मैच को लेकर उत्साहित हैं। दीपक प्लेइंग इलेवन में आते हैं तो वे राजस्थान के पहले खिलाड़ी होंगे, जिसे घरेलू मैदान पर अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का मौका मिलेगा। हालांकि इस मैदान पर दीपक रणजी ट्रॉफी और आईपीएल के ढेरों मैच खेले हैं। आज आश्चर्यजनक लगा कि सभी खिलाड़ी क्वारंटीन में गए वहीं दीपक स्टेडियम में पहुंच गए।

Post Comment

Comment List

Latest News

असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट
नवज्योति में खबर प्रकाशित होने के बाद से ही रेलवे प्रशासन की ओर से लगातार चेकिंग और निगरानी रखी जा...
ईवीएम के वोट वीवीपैट की पर्चियों से मिलान, मतपत्रों से मतदान की याचिका खारिज
सेनेगल में बस का टायर फटा, 13 लोगों की मौत
पश्चिम एशिया में युद्ध के विस्तार का खतरा
पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस की शुरुआत
राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील 
दूसरे फेज में कांग्रेस आलाकमान के फैसलों की परीक्षा, दाव पर दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा