शाहबाज और अय्यर दक्षिण भारतीय टीम में शामिल

शाहबाज और अय्यर दक्षिण भारतीय टीम में शामिल

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अभी कोरोना से उभरे हैं और चयनकर्ता समिति ने उनके प्रतिस्थापन के रूप में उमेश यादव को टीम में जगह दी है। शमी के कोरोना संक्रमित होने के कारण उमेश को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भी खिलाया गया था।

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला दीपक हुड्डा चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं और उनके स्थान पर श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने यह जानकारी दी। बीसीसीआई ने बताया कि अय्यर के साथ-साथ शाहबाज अहमद को भी 15-सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है। बोर्ड ने कहा कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अभी कोरोना से उभरे हैं और चयनकर्ता समिति ने उनके प्रतिस्थापन के रूप में उमेश यादव को टीम में जगह दी है। भारत की टी-20 विश्व कप स्क्वॉड के अतिरिक्त खिलाड़ी शमी के कोरोना संक्रमित होने के कारण उमेश को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भी खिलाया गया था।हार्दिक पांड्या और भुवनेश्वर कुमार कंडीशनिंग संबंधी कार्य के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) गए हैं, जबकि एनसीए से लौटे अर्शदीप सिंह तिरुवनंतपुरम में टीम के साथ जुड़े हैं।      

टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत (विकेट कीपर), दिनेश कार्तिक (विकेट कीपर), रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव, श्रेयस अय्यर, शाहबाज अहमद।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित