महाराष्ट्र ने जीता किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप

वाको इंडिया नेशनल किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता

महाराष्ट्र ने जीता किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप

महाराष्ट्र ने 110 स्वर्ण, 68 रजत और 53 कांस्य पदक जीते। मणिपुर की टीम 41 स्वर्ण, 25 रजत और 31 कांस्य पदकों के साथ दूसरे स्थान पर रही, जबकि छत्तीसगढ़ ने 27 स्वर्ण, 12 रजत और 12 कांस्य पदकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।

जयपुर। महाराष्ट्र के खिलाड़ियों ने 110 स्वर्ण पदकों के साथ यहां एसएमएस इंडोर स्टेडियम में संपन्न हुई वाको इंडिया नेशनल किक बॉक्सिंग प्रतियोगिता की चैंपियनशिप जीत ली। महाराष्ट्र ने 110 स्वर्ण, 68 रजत और 53 कांस्य पदक जीते। मणिपुर की टीम 41 स्वर्ण, 25 रजत और 31 कांस्य पदकों के साथ दूसरे स्थान पर रही, जबकि छत्तीसगढ़ ने 27 स्वर्ण, 12 रजत और 12 कांस्य पदकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।  समापन समारोह में विधायक रफीक खान, संस्कृति युवा संस्था के अध्यक्ष पंडित सुरेश मिश्रा, वाको इंडिया फेडरेशन के अध्यक्ष अनिल कल्याण और राजस्थान किक बाक्सिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष अरुण त्यागी ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किए। 

केडेट में भी महाराष्ट्र शीर्ष पर

5 से 15 वर्ष आयु वर्ग कैडेट कैटेगरी में महाराष्टÑ ने 63 गोल्ड, 44 सिल्वर, 40 ब्रांज हासिल कर शीर्ष स्थान हासिल किया। मणिपुर 20 गोल्ड, 17 सिल्वर और 23 ब्रांज के साथ दूसरे तथा उत्तर प्रदेश 21 गोल्ड, 9 सिल्वर और 13 ब्रांज मेडल हासिल कर तीसरे स्थान पर रहा। 

Post Comment

Comment List

Latest News

न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया न्यूजीलैंड ने चौथे टी-20 मैच में पाकिस्तान को चार रन से हराया
टिम रॉबिन्सन (51) रनों की अर्धशतकीय पारी और उसके बाद विलियम ओ' रूर्के की धारदार गेंदबाजी की बदौलत न्यूजीलैंड ने...
ग्रेटर महापौर ने मानसून पूर्व नालों की सफाई करने के लिए निर्देश
मुख्यमंत्री ने सिविल सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 में की पूजा अर्चना
मौसम का बिगड़ा मूड, तेज हवाओं के साथ बारिश हुई, आकाशीय बिजली गिरने से भैंस की मौत
रोडवेज बेड़े में शामिल होगी 510 नई बसें
तापमान बढ़ा तो पानी घटा, गांव-शहरोँ में टैंकरों से बुझ रही प्यास
श्रीलंका में ट्रक की सेना की कार से टक्कर, एक सैनिक की मौत