पायलट ने एआईसीसी में जाने की अटकलों पर लगाया विराम

पायलट ने एआईसीसी में जाने की अटकलों पर लगाया विराम

राजस्थान में काम करना मेरी प्राथमिकता यहीं रहकर काम करूंगा: सचिन पायलट

 जयपुर। राजस्थान के सियासी घटनाक्रम में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने उनकी एआईसीसी में जाने की अटकलों पर विराम लगा दिया है। पायलट ने अपने बीते बुधवार को उदयपुर दौरे में अपने समर्थकों से यह कहा कि वे राजस्थान में ही सक्रिय रहेंगे। मैं संगठन के लिए पहले भी काम करता था और आज भी जब पार्टी बंगाल, केरल, बिहार, असम आदि जगह भेजती है तो जाता हूं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी उनकी जो भूमिका तय करेंगे, वे वो ही करेंगे, लेकिन मेरी प्राथमिकता है कि राजस्थान में 2023 में कांग्रेस की सरकार दोबारा बने। उसके लिए जो भी करना होगा, हम राजस्थान में करेंंगे। उनके इस बयान से उनके समर्थकों में उत्साह बढ़ गया है।

राजस्थान में जोड़ने वाले नेताओं की जरूरत
पायलट ने कहा कि हमने विपक्ष में रहते हुए लोगों को जोड़ने का काम किया था। आगे भी राजस्थान में जोड़ने वाले नेताओं की जरूरत है। कांग्रेस पार्टी ने पहले भी मुझे सांसद, केन्द्रीय मंत्री, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष, डिप्टी सीएम की भूमिका सौंपी है। वह मैंने पूरी निष्ठा से निभाई है। पार्टी जो आदेश देगी, वो ही करूंगा।


प्रदेश में कांग्रेस को करेंगे मजबूत

समर्थकों में पायलट के एआईसीसी में महासचिव पद पर ताजपोशी की अटकलों को देखते हुए पायलट ने अपने बयानों के जरिए दोहराया है कि हम राजस्थान से आते हैं तो हमारी प्राथमिकता यही है कि राजस्थान में कांग्रेस को और ज्यादा मजबूत करें। इसके लिए जो भी करना पड़ेगा, हम करेंगे। हमारी प्राथमिकता राजस्थान में काम करना है। पायलट ने इन बयानों के जरिए समर्थकों को राजस्थान में ही बने रहने के स्पष्ट संकेत दे दिए हैं।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

व्यापारी को अगवा कर 5 करोड़ की फिरौती मांगी : 3 घंटे में पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा व्यापारी को अगवा कर 5 करोड़ की फिरौती मांगी : 3 घंटे में पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा
शास्त्री नगर निवासी व्यापारी ललित कृपलानी के दोपहर ऑफिस से खाना खाने घर आते समय सोनी अस्पताल के पास आइ-20...
गहलोत खेमे का प्रस्ताव: पायलट को छोड़कर किसी को भी बना दें सीएम
अमेरिका के फ्लोरिडा प्रांत में आपातकाल की घोषणा
महंगाई जनता के सीने पर तांडव कर रही है- राहुल गांधी
छात्रा को 2 घंटे तक बिना कपड़ों के रखा, वजह जानकर रह जाओगे हैरान
कोटा होकर जाने वाली 3 ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच
विधायक दल की बैठक से पहले गहलोत खेमे के विधायकों की धारीवाल के निवास पर बैठक