पीएसजी-बेनफिका ने 1-1 से ड्रॉ खेला

मेसी का कमाल

पीएसजी-बेनफिका ने 1-1 से ड्रॉ खेला

मेसी ने मैच के 22वें मिनट में टीम का पहला गोल दागा। वितिन्हा के पास पर गेंद को लेकर मेसी आगे बढे। उन्होंने किलियन एम्बाप्पे की तरफ गेंद को बढ़ा दिया।पीएसजी की बढ़त समाप्त हो गई और स्कोर 1-1 हो गया। दूसरे हाफ में दोनों टीमें कोई भी गोल नहीं कर पाईं।

लिस्बन। यूईएफए चैंपियंस लीग में पेरिस सेंट जर्मेन और बेनफिका के बीच मैच 1-1 की बराबरी पर रहा। ग्रुप एच के इस मुकाबले में अर्जेंटीना के कप्तान लियोनल मेसी ने पेरिस सेंट जर्मेन के लिए शानदार गोल कर सबका दिल जीत लिया। मेसी ने मैच के 22वें मिनट में टीम का पहला गोल दागा। वितिन्हा के पास पर गेंद को लेकर मेसी आगे बढे। उन्होंने किलियन एम्बाप्पे की तरफ गेंद को बढ़ा दिया। एम्बाप्पे ने नेमार को पास दिया। नेमार को जगह नहीं मिली तो उन्होंने इसे वापस मेसी की ओर भेज दिया। इस पर मेसी ने कोई गलती नहीं की और बॉक्स के बाहर से अपने बाएं पैर का जादू दिखाया। उन्होंने गोलकीपर को छकाते हुए गेंद को सीधे गोलपोस्ट में डाल दिया। हाफटाइम से ठीक पहले पीसएजी के डानिलो पेरिएरा से बड़ी गलती हुई। उन्होंने गेंद को अपनी ही टीम के गोलपोस्ट में डाल दिया।

पीएसजी की बढ़त समाप्त हो गई और स्कोर 1-1 हो गया। दूसरे हाफ में दोनों टीमें कोई भी गोल नहीं कर पाईं। मैच बराबरी पर छूटा। मैच ड्रॉ होने के बाद पीएसजी की टीम ग्रुप एच में शीर्ष पर पहुंच गई। उसके तीन मैचों में सात अंक हैं। दूसरे स्थान पर काबिज बेनफिका के भी तीन मैच में सात अंक हैं। इटली के क्लब युवेंटस के तीन मैचों में सिर्फ तीन ही अंक हैं। युवेंटस तीसरे पायदान पर है। मेसी का चैंपियंस लीग में यह 40वीं टीम के खिलाफ गोल है। वह 40 टीमों के खिलाफ गोल करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने पिछले महीने मकाबी हईफा के खिलाफ गोल कर उन्होंने क्रिस्टियानो रोनाल्डो का रिकॉर्ड तोड़ा था। 

Post Comment

Comment List

Latest News