केन्द्रीय मंत्री मेघवाल से की पॉर्टेबल आधार सेन्टर स्वीकृत कराने की मांग

मंत्री ने हर संभव मदद का दिया आश्वासन

केन्द्रीय मंत्री मेघवाल से की पॉर्टेबल आधार सेन्टर स्वीकृत कराने की मांग

प्रतिनिधि मंडल ने केन्द्रीय मंत्री से संगठन की ओर से चलाए जाने वाले डीजीटल बीकानेर अभियान के लिए पॉर्टेबल आधार सेन्टर की स्वीकृति दिलाने की मांग की।

बीकानेर। विप्र फाउंडेशन जॉन 1 बी राजस्थान के एक प्रतिनिधि मंडल सांसद सेवा केन्द्र में क्षेत्रीय सांसद व केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल से मिला। प्रतिनिधि मंडल ने केन्द्रीय मंत्री से संगठन की ओर से चलाए जाने वाले डीजीटल बीकानेर अभियान के लिए पॉर्टेबल आधार सेन्टर की स्वीकृति दिलाने की मांग की। मेघवाल से मिलने वाले प्रतिनिधि मंडल में विप्र फॉउंडेशन जॉन 1 बी राजस्थान अध्यक्ष भंवर पुरोहितए विफॉ  मजदूर प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष रामस्वरूप हर्ष, जगदीश शर्मा, नारायण पारीक, कैलाश सारस्वत आदि शामिल रहे। केन्द्रीय मंत्री ने विफा के डिजीटल बीकानेर अभियान में हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

विफॉ  के प्रदेश कार्यालय प्रभारी रमेशचंद उपाध्याय ने बताया कि विप्र फॉउंडेशन द्वारा बीकानेर शहर में सात अगस्त से डीजीटल बीकानेर अभियान वार्डवार चल रहा है। इसके तहत नवीन आधार व अपडेशन में पॉर्टेबल आधार सेन्टर शहर में न होने कारण जन मानस का डीजीटलीकरण कागजात पूर्ण नहीं हो पा रहे है। विफॉ के शिष्टमण्डल ने अर्जुन राम मेघवाल, संसदीय कार्य एवं संस्कृति, राज्य मंत्री नई दिल्ली से सांसद सेवा केन्द्र बीकानेर में मिलकर आधार संबंधित शिविर में आ रही समस्याओं के बारे में ज्ञापन देकर अवगत करवाया। 

Post Comment

Comment List

Latest News