वृद्धा की हत्या कर एक करोड़ नकद, चांदी-सोने के जेवर लूटे

वृद्धा की हत्या कर एक करोड़ नकद, चांदी-सोने के जेवर लूटे

पैसा ब्याज पर देने का काम करता है पीड़ित

 नरैना। जयपुर जिले के नरैना कस्बे के खटीक मोहल्ले में शुक्रवार तड़के 2 बजे अज्ञात लुटेरों ने वृद्ध दम्पती को बंधक बनाकर वृद्धा की हत्या कर दी और एक करोड़ रुपए नकद, 10 से 12 किलो चांदी व 20 से 25 तोला सोना लूटकर ले गए।


शुक्रवार सुबह करीब तीन बजे बाद वृद्ध पांचूराम चिल्लाते हुए हुए दरवाजा बजाने लगा, जिसकी आवाज सुनकर पड़ौसी का परिवार बाहर आया और बंधन खोले। जिसके बाद पांचूराम खटीक (85) ने अपनी आप बीती सुनाई और पुलिस को सूचना दी। मामले की गभीरता को देखते हुए जयपुर ग्रामीण एसपी मनीष अग्रवाल पहुंचे। जयपुर से एफएसएल व डॉग स्क्वायड टीम पहुंची।


वृद्धा श्रुतादेवी (80) के शव को नरैना राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया, जिसके बाद खटीक समाज के लोग चिकित्सालय के बाहर धरने पर बैठ गए। विधायक निर्मल कुमावत ने 3 दिन के अन्दर आरोपियों को गिरफ्तार करने व मामले का खुलासा करने की बात कहते हुए धरना  समाप्त कराया।

पैसा ब्याज पर देने का काम करता है पीड़ित

वृद्ध पांचूराम खटीक शुरू से ही लोगों को पैसा ब्याज पर देने का कार्य करता था। पुत्र मोहन खटीक की लगभग 2 वर्ष पूर्व कैंसर से मौत हो गई थी जिसके बाद दम्पती अकेले ही रहते थे। उसकी बहू, 2 पोते व 1 पोती पास में मकान में रहते थे जिनकी आपस में बोलचाल नहीं थी। वृद्ध पांचूराम ने बताया कि पुत्र मोहन की मौत के बाद उसने लेन देन का कार्य बन्द कर दिया था व 2 वर्षों से वह लोगों से अपने रुपए  लेकर घर के बक्से व आलमारी में रख देता था जिसकी जानकारी उसकी पत्नी को थी।

Post Comment

Comment List

Latest News

भारत की जनसंख्या का यूएनएफपीए की रिपोर्ट में खुलासा, 77 साल में आबादी हो जाएगी दोगुनी भारत की जनसंख्या का यूएनएफपीए की रिपोर्ट में खुलासा, 77 साल में आबादी हो जाएगी दोगुनी
रिपोर्ट में जनसंख्या के साथ-साथ नवजात बच्चों की मौत, महिलाओं और एलजीबीटीक्यू की स्थिति आदी के बारे में भी डेटा...
प्रदेश की 12 सीटों पर 2.54 करोड़ से ज्यादा लोग डालेंगे वोट
राजस्थान विधानसभा की चार समितियों का गठन
मुख्यमंत्री ने सरदारशहर में विशाल रामनवमी शोभायात्रा में की शिरकत
चालू वर्ष में भारत की विकास दर रहेगी 6.5 प्रतिशत : अंकटाड
केन्द्रीय चुनाव पर्यवेक्षकों की मौजूदगी में हुआ मतदान दलों का अंतिम रेंडमाइजेशन
पेयजल संकट से जूझ रहे खेड़लीबंधा वासी करेंगे मतदान का बहिष्कार